लाइव टीवी

राधा मोहन को परेशानी थी तो उसे पार्टी नेतृत्व के समक्ष उठाना चाहिए था : रवि किशन 

Updated Aug 28, 2020 | 23:55 IST

Ravi Kishan: गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने शुक्रवार को कहा कि गोरखपुर से विधायक राधा मोहन दास को यदि कोई शिकायत थी तो उसे उन्हें पार्टी नेतृत्व के साथ उठाना चाहिए था न कि एफबी पोस्ट करना चाहिए था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
राधा मोहन दास पर भड़के सांसद रवि किशन।
मुख्य बातें
  • गोरखपुर के विधायक राधा मोहन दास ने योगी सरकार पर उठाए हैं सवाल
  • सांसद रवि किशन ने कहा कि विधायक को पार्टी नेतृत्व से बात करनी चाहिए थी
  • सांसद ने कहा कि विधायक को एफबी पर पोस्ट लिखना सही नहीं

गोरखपुर : गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने शुक्रवार को कहा कि विधायक रामा मोहन को यदि कोई परेशानी थी तो उन्हें इस बारे में भाजपा के नेतृत्व से बात करनी चाहिए थी न कि अपनी चिंताओं को सोशल मीडिया में जाहिर करना था। रवि किशन ने कहा, 'राधा मोहन सरकार पर तंज कस रहे थे यहां तक कि गोरखपुर में मेरे कार्यों की उन्होंने आलोचना की। यदि उन्हें कोई परेशानी थी तो उन्हें एफबी पर पोस्ट डालने की जगह पार्टी नेतृत्व के साथ बात करनी चाहिए थी।'

पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं लोगों को गुमराह करने के लिए विधायक पर निशाना साधते हुए सांसद ने कहा कि यदि विधायक को पार्टी के सिद्धांतों एवं नीतियों से इतनी परेशानी है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। बताया जा रहा है कि भाजपा ने पार्टी की छवि खराब करने के लिए विधायक राधा मोहन को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।  अपने हाल के एफबी पोस्ट में विधायक ने योगी सरकार की कानून एवं व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।