लाइव टीवी

कमलनाथ सरकार पर संकट! MLA रामबाई का अजब बयान, 'झूठ बोलूंगी नहीं और सच बताउंगी नहीं'

Updated Mar 05, 2020 | 15:15 IST

हाल के दिनों में मध्य प्रदेश में काफी सियासी हलचल रही। ऐसा लग रहा था कमलनाथ सरकार बहुत जल्द गिर जाएगी। खरीद-फरोख्त के आरोपों पर विधायक राम बाई का अजीब सामने आया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
MLA Rambai

दमोह/भोपाल : मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों के बीच बहुजन समाज पार्टी की निलंबित चल रहीं विधायक राम बाई का अजीब बयान सामने आया है। उनका कहना है कि, वे झूठ बोलेंगी नहीं और सच बताएंगी नहीं। साथ ही इशारों ही इशारों में कहा कि, वह समय आने पर सच बताएंगी। कांग्रेस ने जिन विधायकों की खरीद-फरोख्त किए जाने का आरोप लगाया था, उनमें दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बसपा की निलंबित चल रही विधायक रामबाई भी शामिल हैं। राम बाई ने दमोह में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान स्पष्ट कहा कि, "वे झूठ बोलना नहीं चाहतीं और सच बताना नहीं चाहतीं।"

'विधायकों को बीजेपी नहीं ले गई दिल्ली'
इतना ही नहीं रामबाई ने कांग्रेस द्वारा भाजपा पर चार्टर प्लेन से विधायकों को दिल्ली ले जाने के सभी आरोपों को भी नकारा। उनका कहना है कि उनकी बेटी की तबियत खराब थी और उन्होंने एक सप्ताह पहले ही दिल्ली जाने के लिए विमान का टिकट कराया था, उस विमान में पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक भी गए थे, मगर उनसे किसी तरह की बात नहीं हुई, आमतौर पर जो अभिवादन होता है, वही हुआ था, यह बात पूरी तरह झूठ है कि मैं उनके साथ गई थी।

'हकीकत कांग्रेस-बीजेपी से पूछिए'
वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल से रामबाई को छुड़ाने की घटना सामने आ रही है। इसके आधार पर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि, कांग्रेस ने रामबाई को मुक्त कराया है। वहीं रामबाई से पूछा गया कि, होटल में झड़प के बीच आपको छुड़ाने की बात कही जा रही है, इस पर उन्होंने कहा कि इसकी हकीकत दोनों ही पार्टी (कांग्रेस-बीजेपी) के लोगों से पूछिए, उसके बाद ही सच बताउंगी।

'कमलनाथ के साथ थी, हैं और रहेंगी'
राज्य की कमलनाथ सरकार के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर रामबाई ने कहा कि, वे कमलनाथ के साथ थी, हैं और रहेंगी। कमलनाथ की सरकार को कोई खतरा नहीं है। कमलनाथ मंत्री बनाएंगे तो मंत्री बनूंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।