लाइव टीवी

बेंगलुरु के एक बोर्डिंग स्कूल में 60 से अधिक स्टूडेंट्स पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

Updated Sep 29, 2021 | 00:00 IST

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक एक बोर्डिंग स्कूल के 60 से अधिक स्टूडेंट्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए। लक्षण सिर्फ दो में दिखे थे।

Loading ...
एक स्कूल में 60 से अधिक स्टूडेंट्स कोविड पॉजिटिव

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी के एक बोर्डिंग स्कूल के 60 से अधिक स्टूडेंट्स COVID-19 पॉजिटिव पाए गए। बेंगलुरु शहरी जिले के डीसी जे मंजूनाथ ने कहा कि श्री चैतन्य गर्ल्स रेजिडेंशियल स्कूल की छात्राएं रविवार को वायरस से संक्रमित पाई गईं। कोविड पॉजिटिव 60 छात्राओं में से दो में सिमटम्स पाए गए हैं जबकि शेष 58 छात्राओं में कोई लक्षण नहीं है। सभी स्टूडेंट्स स्कूल परिसर में ही क्वारंटीन में हैं।

COVID-19 के लिए 480 से अधिक स्टूडेंट्स के सैंपल्स का टेस्ट किया गया। कोविड ​​-19 टेस्ट स्टूडेंट्स में से एक के टेस्ट के बाद आयोजित किए गए थे, कहा जाता है कि जिनमें कोविड के लक्षण पाए गए वे बल्लारी से है।

संक्रमित स्टूडेंट्स में से 14 तमिलनाडु के हैं जबकि बाकी 46 कर्नाटक के अलग-अलग हिस्सों से हैं। स्टूडेंट्स 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ रहे हैं। स्कूल में 22 शिक्षकों समेत 57 कर्मचारी हैं और सभी को टीका लगाया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।