लाइव टीवी

'Al Qaeda' की कथित धमकी पर बोले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री कहा-अल-कायदा 'कायदे में रहेगा,तो फायदे में रहेगा'

Updated Jun 08, 2022 | 19:17 IST

Kayde me rahega, to fayde me rahega: आतंकी संगठन अल-कायदा के भारत के कुछ राज्यों में हमले की धमकी के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे तत्वों को मुंहतोड़ जबाव दिया है।

Loading ...
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे तत्वों को मुंहतोड़ जबाव दिया है

नई दिल्ली:  अल-कायदा  (Al-Qaeda warned) ने भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणियों (Comments on Prophet Muhammad) को लेकर जिन्हें अब पार्टी से निलंबित कर दिया गया है दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आतंकवादी हमले की चेतावनी दी है। सोमवार को आतंकी समूह ने एक पत्र जारी कर कहा कि दुनिया भर के मुसलमानों के दिलों से खून बह रहा है और बदला और प्रतिशोध की भावनाओं से भर गया है।

आतंकवादी समूह अल कायदा द्वारा पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणियों को लेकर कई राज्यों में हमलों की चेतावनी देने के एक दिन बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जो लोग भारत पर हमला करने की सोच रहे हैं, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि देश पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का शासन है, और उनका इतिहास मिटा दिया जाएगा। 

मिश्रा ने अल कायदा द्वारा हमले की धमकी पर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि 'अल कायदा- कायदे में रहेगा तो फायदे में रहेगा, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह देश का नेतृत्व कर रहे हैं। किसी भी आतंकवादी संगठन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'

गौर हो कि अल-कायदा ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणियों को लेकर दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आतंकवादी हमले की चेतावनी दी है, जिन्हें अब पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

अल-कायदा ने दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आतंकवादी हमले की चेतावनी दी है

सोमवार को आतंकी समूह ने एक पत्र जारी कर कहा कि दुनिया भर के मुसलमानों के दिलों से खून बह रहा है और बदला और प्रतिशोध की भावनाओं से भर गया है। उन्होंने कहा कि 'हमें अपने पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ना चाहिए, हमें दूसरों से अपने पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करना चाहिए, हमें उन लोगों को मारना चाहिए जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हमें अपने शरीर के साथ और बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधना चाहिए उन लोगों को उड़ाने के लिए जो हमारे पैगंबर का अपमान करने का साहस करते हैं।'

OIC का बयान अनुचित और संकीर्ण मानसिकता का प्रतीक, भारत का कड़ा रूख

कतर, यूएई और पाकिस्तान सहित कई इस्लामिक देशों ने टिप्पणियों के खिलाफ विरोध दर्ज कराया

आतंकी समूह ने आगे कहा कि 'भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए, साथ ही ये भी कहा कि 'उन्हें न तो अपने घरों में और न ही अपनी सेना की छावनियों में शरण लेनी चाहिए।' वहीं इस मामले पर कतर, यूएई और पाकिस्तान सहित कई इस्लामिक देशों ने टिप्पणियों के खिलाफ विरोध दर्ज कराया है और भाजपा नेताओं, नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।