लाइव टीवी

MP Nikay Chunav Result 2022: मध्य प्रदेश के रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी की हार्ट अटैक से मौत, मात्र 14 वोट से हार गए थे चुनाव 

Updated Jul 17, 2022 | 18:33 IST

Rewa Congress Candidate Dies: रीवा जिले के हनुमना नगर परिषद से पार्षदी का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी हरिनारायण गुप्ता की संडे दोपहर हार्टअटैक से मौत हो गई है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

MP Nikay Chunav Result 2022 Update: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण की वोटों की गिनती आज सुबह नौ बजे शुरू हो गई थी जो फिलहाल जारी है। आज ही सभी रिजल्ट घोषित किए जाएंगे। इस चरण में 44 जिलों के 133 नगरीय निकाय के लिए हुए चुनाव की मतगणना हो रही है, इस चुनाव में रीवा जिले के हनुमना नगर परिषद से पार्षदी का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी की हार्टअटैक से मौत हो गई है।

कांग्रेस प्रत्याशी हरिनारायण गुप्ता वार्ड चुनाव मैदान में थे, बताया जा रहा है चुनाव परिणाम आने पर मायूस कांग्रेस प्रत्याशी हरिनारायण गुप्ता को हार्ट अटैक आ गया, बताते हैं कि उन्हें  निर्दलीय प्रत्याशी अखिलेश गुप्ता ने 14 वोटों से हरा दिया, इस खबर के बाद उन्हें हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई।

वो इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई

हरिनारायण गुप्ता कांग्रेस पार्टी के हनुमना मंडल अध्यक्ष थे  मतगणना समाप्त होते ही जैसे ही यह खबर मिली कि वे 14 मतों से चुनाव हार गए हैं तो वो इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनकी दिल का दौरा पड़ने से डेथ हो गई।

गौर हो कि मध्य प्रदेश के नगर निगम इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, छिंदवाड़ा, सागर, सिंगरौली उज्जैन, खंडवा, बुरहानपुर, भोपाल और सतना में मतगणना हो रही है। भाजपा अधिकतर जगहों पर बढ़त बनाए हुए हैं इनमें 101 उम्मीदवार मैदान में थे। इसके साथ ही 36 नगर पालिका और 86 नगर परिषद के भी वोटों की गिनती हो रही है। मध्य प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार अधिकारियों को सुरक्षा से जुड़े सभी जरूरी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।