लाइव टीवी

Madhya Pradesh: चुनाव में जीत के बाद दुश्मन की जयकार! क्या कटनी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे ?

Updated Jul 03, 2022 | 06:41 IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें कटनी के चाका गांव में स्थानीय चुनावों के बाद एक विजय जुलूस के दौरान कथित तौर पर पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए गए थे।

Loading ...
पुलिस वीडियो की सत्यता की भी जांच कर रही है
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के कटनी में सरपंच की जीत पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगने का आरोप
  • पुलिस वीडियो की सत्यता की भी जांच कर रही है
  • कथित तौर पर यह वीडियो पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना के बाद का है

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में सरपंच के पद पर जीत की खुशी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का आरोप लगा है। इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी अब जांच हो रही है। कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों का ये वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि टाइम्स नाऊ नवभारत वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।  बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के कटनी जिले का है हिंदूवादी संगठनों का आरोप है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे चाका ग्राम पंचायत में सरपंच पद पर राहिशा वाजिद खान की जीत के बाद लगे। टाइम्स नाऊ नवभारत न तो इस वीडियो की पुष्टि करता है.. ना हीं इस नारे की।

हाल ही में हुए हैं पंचायत चुनाव 

दरअसल दूसरे चरण में कटनी की चाका ग्राम पंचायत के चुनाव भी संपन्न हुए हैं। देर रात तक चली मतगणना के बाद सरपंच पद की प्रत्याशी राहिशा वाजिद खान के जीतने की अपुष्ट खबरें आ रही हैं। उनकी कथित जीत के बाद जश्न का सिलसिला देर तक जारी रहा। हिंदूवादी संगठनों ने आरोप लगाया है कि जीत के जश्न में वाजिद खान के घर के बाहर रात में आपत्तिजनक नारे लगाए गए हैं।आरोप है कि उस दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

जब असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे रांची, स्वागत में एयरपोर्ट पर लगने लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे-Video

मामले ने पकड़ा तूल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा और बवाल थाने तक पहुंच गया। जहां बड़ी संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कुठला थाना पहुंचकर विरोध किया और मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की। सतना में शहर के पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह ने कहा, 'घटना गांव चाका की बताई जा रही है। लगभग 30-40 लोग थाने में आए और शिकायत की कि एक समूह द्वारा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए गए थे। वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया। इसे लेकर मामला दर्ज किया गया है। हम मामले की जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे।'

Khalistan: केजरीवाल के पंजाब दौरे से पहले दीवारों पर लिखे मिले 'खालिस्तान' के नारे, माहौल खराब करने की कोशिश

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।