लाइव टीवी

Amreen Bhat के हत्यारों पर Mehboooba Mufti को हमदर्दी, बोलीं- राज्य में निर्दोषों की हो रही है हत्या

Updated May 27, 2022 | 14:08 IST

TV एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या का बदला सुरक्षाबलों ने 24 घंटे में ले लिया और अवंतीपोरा में लश्कर के 2 आतंकियों को किया मार गिराया। इस बीच  आतंकियों की हमदर्द महबूबा ने आमरीन के हत्यारों के लिए आंसू बहाए हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • महबूबा मुफ्ती का विवादित बयान,अमरीन के हत्यारों के एनकाउंटर पर सवाल
  • जम्मू- कश्मीर में में निर्दोषों की हत्या हो रही- महबूबा
  • महबूबा मुफ्ती बोलीं- सरकार दवाब की नीति अपना रही है

Kashmir के बडगाम जिले के हिशरू इलाके में आतंकवादियों ने TV Actress Amreen Bhatt की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और बीती रात और आज तड़के चार आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में वो आतंकवादी भी शामिल हैं जिन्होंने आमरीन भट की हत्या की थी। अब आतंकियों के मुठभेड़ में मारे जाने पर राज्य की पूर्व सीएम Mehboob Mufti ने विवादित बयान देते हुए कहा है किJammu-Kashmir में निर्दोषों की हत्या की जा रही। 

आमरीन के परिवार से की मुलाकात

PDP अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती, बडगाम में आमरीन के परिवार से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, 'जम्मू-कश्मीर में बेगुनाहों का खासकर कश्मीरियों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया है और जो सरकार है वह ज्यों की त्यों है। उनकी जो नीति है वो दबाव की नीति है जिसका नतीजा है कि जम्मू-कश्मीर में हालात बेहतर होने की जगह और बिगड़ रहे हैं। वे पूरी दुनिया में चिल्लाते फिरते हैं कि जम्मू-कश्मीर में सब कुछ ठीक है, यहां कुछ ठीक-ठाक नहीं हुआ है। जो भाजपा सरकार है वो इसे मजहब के आधार पर देख रही है कि मुस्लिम बहुमत राज्य है इसलिए लोग मरते हैं तो मरने दो।

Who was Amreen Bhat: कौन थीं अमरीन भट्ट, जिन्हें घर में घुसकर आतंकियों ने गोलियों से भूना

आपको बता दें कि बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने जिले के चदूरा इलाके के हुशरू निवासी खजीर मोहम्मद भट की बेटी अमरीन भट की उसके घर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी और उसके भतीजे को घायल कर दिया था। इसी महीन में  कश्मीरी पंडित राहुल भट- तथा ऑफ-ड्यूटी तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या की जा चुकी है।

Also Read: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे लश्कर के तीन आतंकी ढेर, हथियार और गोला बारूद बरामद

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।