लाइव टीवी

मुंबई में मणिपुरी लड़की पर थूकने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस

Updated Apr 17, 2020 | 23:00 IST

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच पूर्वोत्‍तर के लोगों के साथ बदसलूकी की कई रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं। मुंबई में एक मणिपुरी लड़की पर थूकने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
मुंबई में मणिपुरी लड़की पर थूकने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने दर्ज किया केस

नई दिल्‍ली : देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच अलग-अलग हिस्‍सों से पूर्वोत्‍तर के लोगों के साथ भेदभाव की रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं। मुंबई में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां मणिपुर की एक युवती पर एक शख्‍स ने कथित तौर पर थूक दिया। पुलिस ने इस मामले में त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 10 दिन पुरानी बताई जा रही है।

6 अप्रैल की है घटना
यह घटना मुंबई के वकोला इलाके से सामने आई है, जहां आरोपी शख्‍स ने मणिपुर की एक युवती पर थूक दिया। आरोपी की पहचान 23 वर्षीय मो. अमीर इलियास के तौर पर की गई है। आरोप है 6 अप्रैल को पूर्वोत्‍तर के मणिपुर से ताल्‍लुक रखने वाली एक युवती किराने की दुकान से सामान लेने जा रही थी तो एक शख्‍स उसके पास पहुंचा और उसने जानबूझकर उस पर थूक दिया और आगे बढ़ गया।

बाइक से था आरोपी
युवक बाइक से जा रहा था, जब उसने इस घटना को अंजाम दिया। युवती पर थूकने के बाद वह अपनी बाइक को तेज कर भाग गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पहले उसकी पहचान सुनिश्चित की और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया। वह कुर्ला का रहने वाला सेल्‍समैन बताया जा रहा है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसने अपनी गलती मान ली है, लेकिन पीड़‍िता ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। यहां उल्‍लेखनीय है कि देशभर में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 13835 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 452 लोगों की इससे मौत हुई है। कोरोना वायरस से मुंबई में भी तबाही मचा रखी है, जहां संक्रमण के मामले 2100 से ज्‍यादा हैं, जबकि 121 लोगों की अब तक जान जा चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।