लाइव टीवी

PM मोदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे CM उद्धव, MVA के मंत्री ने लगाया मंगेशकर परिवार पर अपमान करने का आरोप

Updated Apr 25, 2022 | 09:30 IST

भाजपा और शिवसेना के बीच चल रही तनातनी के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए।

Loading ...
PM मोदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे CM उद्धव, जानिए वजह
मुख्य बातें
  • फिर दिखी तल्खी! प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे उद्धव ठाकरे
  • बुजुर्ग महिला शिवसैनिक से मिलने उनके घर पहुंचे सीएम ठाकरे
  • महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने लगाया मंगेशकर परिवार पर अपमान करने का आरोप

मुंबई: शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच जारी खींचतान के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया। इस कार्यक्रम में मोदी को पहला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार प्रदान किया गया था। सीएम ठाकरे इस कार्यक्रम में न शामिल होकर उस शिवसेना कार्यकर्ता से मुलाकात करने चले गए जो एक दिन पहले ही निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के खिलाफ शिवसेना कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व करने के बाद चर्चा में आई थीं। 80 वर्षीय चंद्रभागा शिंदे से मुलाकात कर उद्धव ने उनका हाल जाना।

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री का ट्वीट

महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता जितेंद्र आव्हाड ने लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह का निमंत्रण पत्र ट्वीट किया, जिसमें उद्धव ठाकरे का नाम नहीं था। आव्हाड ने ट्वीट किया, 'मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर पुरस्कार समारोह के निमंत्रण पत्र पर मुख्यमंत्री के नाम का जिक्र करने से परहेज किया। उनकी यह भूमिका समझ से बाहर है। मंगेशकर परिवार का यह कृत्य 12 करोड़ मराठी लोगों का अपमान है।'

पीएम मोदी को मिला पहला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार, बोले- लता दीदी सुर साम्राज्ञी के साथ साथ मेरी बड़ी बहन भी थीं

पीएम ने प्राप्त किया था पुरस्कार

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पहला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार प्राप्त किया। इस मौके पर उन्होंने मशहूर गायिका को एक ऐसे कलाकार के रूप में याद किया, जो राष्ट्र-निर्माण का एक अभिन्न हिस्सा रहीं। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद मोदी ने कहा, 'स्वरकोकिला होने के साथ ही लता दीदी मेरी बड़ी बहन की तरह थीं। उन्होंने कई पीढ़ियों को प्रेम और करुणा की भाषा सिखाई। मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं कि उन्होंने मुझे बड़ी बहन की तरह प्यार दिया। कई दशक बाद आने वाला रक्षाबंधन का त्योहार उनके बिना होगा।'

आशा भोसले ने ऐसे की दीदी लता मंगेशकर की मिमिक्री, मुस्कुरा दिए पीएम नरेंद्र मोदी भी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।