लाइव टीवी

Rampur BJP Win: रामपुर में बीजेपी की जीत के बाद आजम-ओवैसी को मुस्लिम सुनाने लगे खरी-खरी-VIDEO

Updated Jun 27, 2022 | 18:16 IST

muslims reaction on bjp rampur victory: रामपुर में बीजेपी की जीत के बाद वहां के मुस्लिमों की प्रतिक्रियायें सामने आई हैं।

Loading ...
रामपुर में बीजेपी की जीत के बाद मुस्लिमों का रिएक्शन

Rampur Loksabha By-Election Result: रामपुर की लोकसभा उपचुनाव का परिणाम बीजेपी के पक्ष में गया है, मुस्लिम बाहुल्य इस सीट पर ऐसा परिणाम आजम खान के लिए बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि रामपुर लंबे समय से आजम खान का कार्यक्षेत्र रहा है और वो यहां से जीतते आ रहे हैं, मगर इस बार परिणाम जुदा रहे।

वहीं रामपुर उपचुनाव के नतीजों के बाद एक बार फिर से वही सवाल उठने लगे हैं कि क्या BJP की ओर जनता का विश्वास बढ़ा है और क्या सपा-कांग्रेस की तरफ विश्वास गड़बड़ाया है। 

सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने बोली ऐसी अंग्रेजी, इंटरनेट पर ठहाके लगाते हुए लोग बोले- करवा ली बेइज्जती!

इस बारे में जब रामपुर ( Rampur) के मुस्लिम (muslims) से इस बारे में बात की गई तो एक सुर में सभी का विश्वास बीजेपी की ओर दिखा और दावा किया गया कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से बेहतर सीएम उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नहीं हो सकता।

रामपुर की सीट पर समाजवादी पार्टी की हार के गहरे मायने हैं, ये सीट हाथ से निकल जाने के बाद आजम खान का अपने क्षेत्र रामपुर में रूतबा कम होगा और सपा में उनका कद भी घटेगा।

इसी के साथ समाजवादी पार्टी के मजबूत किले में कमल खिल गया

गौर हो कि बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम लोधी ने समाजवादी पार्टी के आसिम रजा को 42 हजार से अधिक मतों से पराजित किया इसी के साथ समाजवादी पार्टी के मजबूत किले में कमल खिल गया इस चुनाव में न केवल सपा की बल्कि आजम खान की प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी और उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान जमकर मुस्लिम और इमोशनल कार्ड खेला था लेकिन उनका कोई भी दांव काम ना आया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।