लाइव टीवी

महाराष्ट्र कांग्रेस चीफ नाना पटोले बोले- पेट्रोल के बढ़ते दामों पर चुप अमिताभ-अक्षय, नहीं करने देंगे शूटिंग

Updated Feb 18, 2021 | 14:51 IST

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और सुपरस्‍टार अक्षय कुमार पर निशाना साधा है।

Loading ...
Nana Patole
मुख्य बातें
  • देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आग लग गई है।
  • विपक्ष ने केंद्र सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।
  • महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने अमिताभ-अक्षय से किए सवाल

 Maharashtra Congress chief Nana Patole on Amitabh Bachchan and Akshay Kumar: देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आग लग गई है। राजस्‍थान के  श्रीगंगानगर में रेगुलर पेट्रोल 100 के पार पहुंच गया है। मीडिया से सोशल मीडिया तक पर बढ़ती कीमतों पर खूब हल्‍ला हो रहा है और लोग दाम करने की अपील कर रहे हैं। वहीं विपक्ष ने केंद्र सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। विपक्ष का कहना है कि यूपीए की सरकार में जब पेट्रोल की कीमत आज के दाम से काफी कम थीं तो एनडीए के नेता सड़क पर उतर आए थे और आज जब कीमत आसमान पर हैं तो सब चुप हैं। 

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और सुपरस्‍टार अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने कहा- क्या बॉलीवुड कलाकारों में तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है? पटोले ने कहा कि बच्चन और कुमार जैसे सितारों ने तब ट्वीट किए थे, जब पेट्रोल की कीमत 70 रुपए प्रति लीटर हो गई थी तो अब चुप्‍पी क्‍यों? 

पटोले ने आगे कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को महाराष्ट्र में फ‍िल्‍मों की शूटिंग नहीं करने देंगे। पटोले ने आमजन को राहत देने के लिए पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम कम किए जाने की अपील की! पटोले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें वह अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को महाराष्ट्र में शूटिंग नहीं करने देने की बात कह रहे हैं। 

नाना पटोले के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस के नेता अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार को खुलेआम धमकी दे रहे हैं। आखिर क्‍या अपराध है अभिनेताओं का। क्या देशहित में ट्वीट करना अपराध है। क्‍या मां भारती का सम्‍मान करने वाले कलाकारों को कांग्रेस इस तरह धमकी देगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।