लाइव टीवी

'Love Jihad' पर विस्फोटक विवाद, हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की शादी के मसले पर पुलिस से भिड़ीं नवनीत राणा

Updated Sep 08, 2022 | 09:15 IST

Navneet Rana News: थाने में इस मसले पर पुलिसवालों से बहस करके नवनीत ने दो संदेश दिए- एक ये कि वो आम लोगों के साथ हैं। दूसरा संदेश ये कि धर्म से जुड़ा मामला कोई भी हो वो उनकी सियासत को अच्छे से शूट करता है।   

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
'लव जिहाद' की लड़ाई, सांसद नवनीत राणा गरमाई
मुख्य बातें
  • नवनीत राणा खाकी पर क्यों भड़कीं ? थाने में लड़ाई, सांसद का पारा हाई !
  • 'लव जिहाद' की लड़ाई, सांसद नवनीत राणा गरमाई
  • हिंदू लड़की औऱ मुस्लिम लड़के ने की शादी, तो मामले ने पकड़ा तूल

Navneet Rana News: कहीं फिल्म कलाकारों के बयानों से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं तो कहीं धर्म को लेकर नेता अपनी पब्लिसिटी से पीछे नहीं हटते। महाराष्ट्र के अमरावती में कुछ ऐसा ही हुआ।अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की शादी के मसले को लेकर थाने पहुंच गई। थाने में पुलिसवालों से घंटों बहस करती रहीं आखिर नवनीत राणा पुलिसवालों पर क्यों भड़कीं ये हम आपको बता रहे हैं। 

पुलिसवालों पर भड़की नवनीत

सांसद नवनीत राणा वीडियो में कहती हैं, 'हम जाएंगे आप CP को बुलाओ, अगर आपकी ताकत है तो मुझे यहां से निकाल कर दिखाओ आपको अधिकार है क्या? आप मेरी रिकॉडिंग कैसे कर सकते हो? मैं क्या कह रही हूं।' थाने के अंदर, सांसद नवनीत राणा का गुस्सा और सामने कुर्सी पर बैठे पुलिस इंस्पेक्टर। घंटों तक थाने के एक कमरे में इसी अंदाज़ में बहस चलती रही। नवनीत मानने को तैयार नहीं थीं और पुलिस वाले उन्हें समझाने की बार-बार कोशिश कर रहे थे। मामला था- एक हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के की हुई शादी को लेकर बवाल।  

अधीर रंजन के बयान पर गुस्साईं सांसद नवनीत राणा, कहा-'यह महिलाओं का अपमान करने के लिए दिया गया बयान'-Video

अमरावती का है मामला

मामला अमरावती का राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र का है। नवनीत राणा के साथ ही उस लड़की के परिवार वाले भी थाने खड़े हैं, जिसने अपनी मर्जी से ही शादी कर ली। असल में मामले ने तूल तब पकड़ा जब नाराज लड़की के परिवार वाले नवनीत राणा के पास पहुंचे। बस, कुछ ही देर में नवनीत राणा थाने पहुंच गईं। और फिर दिखा नवनीत का रौद्र रूप। थाने में बातचीत बढ़ती गई तो आरोपों की लिस्ट भी लंबी होती चली गई। नवनीत ने कहा कि लड़की को जबरदस्ती उठाया गया, पुलिसवाले चुप्पी साध कर बैठे रहे। आरोप तो ये भी लगाया गया कि नवनीत का फोन पुलिसवाले रिकॉर्ड कर रहे थे। फिर सवाल ये खड़े किए गए कि फोन रिकॉर्ड का काम किसके आदेश पर किया गया।  

पुलिसवालों के पास इस केस में क्या जानकारी है। कितनी जानकारी है। लड़की कहां है ? लड़के ने पूछताछ में क्या बताया। ये सारी बातें अभी किसी को मालूम नहीं। लेकिन अमरावती में लव जिहाद का ये मामला अब बढ़ता जा रहा है।

Amravati Murder Case : नूपुर का समर्थन करने पर फार्मासिस्ट का गला काटा गया, अब तक 6 लोग गिरफ्तार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।