लाइव टीवी

कार में लगी आग, अंदर ही फंसे रह गए NCP नेता संजय शिंदे, जिंदा जले

Updated Oct 14, 2020 | 22:50 IST

NCP leader Sanjay Shinde: नासिक में एनसीपी नेता संजय शिंदे की कार में जिंदा जलकर मौत हो गई। उनकी कार में आग लग गई और वो अंदर ही फंस गए।

Loading ...
कार में लगी भयंकर आग

नई दिल्ली: मंगलवार शाम महाराष्ट्र के नासिक में एक एनसीपी नेता की कार में आग लग गई और वो जिंदा जल गए। एनसीपी नेता संजय शिंदे मुंबई-आगरा हाईवे पर यात्रा कर रहे थे, इसी दौरान उनकी कार में पिपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास शॉर्ट सर्किट हो गया।

शिंदे नासिक जिले के प्रसिद्ध अंगूर निर्यातक थे। कथित तौर पर वह पिंपलगांव में अपने बाग के लिए कीटनाशक खरीदने के लिए जा रहा थे। वह कदवा नदी पर ओवरब्रिज के पास थे तभी कार में दिक्कत हुई। शॉर्ट सर्किट के कारण कार में आग लग गई।

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार, शॉर्ट सर्किट के कारण एक चिंगारी भड़की, जिसके कारण कार में आग लग गई। जैसे ही आग भड़की कार का सेंट्रल लॉकिंग मैकेनिजम सक्रिय हो गया, जिससे दरवाजे जाम हो गए। कार में फंसे शिंदे ने खिड़कियों को तोड़ने प्रयास किया, लेकिन वो व्यर्थ गया। इस दौरान आग तेजी से फैलती गई और वह बाहर नहीं आ सके। वो अंदर ही जिंदा जल गए। 

पुलिस सूत्रों ने कहा कि ग्रामीणों ने शिंदे को बचाने के लिए कार्रवाई की और तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाया। फायर ब्रिगेड ने आग की लपटों को बुझाया और बाद में मृतक की पहचान एनसीपी नेता संजय शिंदे के रूप में की गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।