लाइव टीवी

PM मोदी के मुरीद हुए NCP नेता मेमन, बोले- उन्होंने कुछ तो किया होगा जो चुनाव जीत रहे हैं और दुनिया में जलवा है

Updated Mar 28, 2022 | 15:24 IST

Majeed Memon on PM Modi: शरद पवार की पार्टी एनसीपी के नेता माजिद मेमन ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। माजीद ने इसके साथ ही विपक्ष को आत्मचिंतन करने की भी सलाह दी है।

Loading ...
मोदी के मुरीद हुए NCP नेता माजिद मेमन, तारीफ में कही ये बात
मुख्य बातें
  • NCP के माजिद मेमन ने की पीएम मोदी की तारीफ
  • पीएम मोदी में जो खूबियां हैं वो विपक्षी नेताओं में नहीं- माजीद मेमन
  • एनसीपी नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बीच आई है माजिद मेमन की टिप्पणी

Majeed Memon praising Modi: शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता माजिद मेमन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। माजीद मेमन ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी में कुछ गुण होंगे या उन्होंने कुछ अच्छे काम किए होंगे, जिसे विपक्षी नेता ढूंढ नहीं पा रहे हैं। गौर करने वाली बात ये है कि माजिद की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब उनकी पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी को लेकर पार्टी तथा महाराष्ट्र की अघाड़ी सरकार बीजेपी पर हमलावर है। 

रोजाना 20 घंटे काम करते हैं मोदी

अपने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए माजीद मेमन ने कहा, 'हम  इस बात को प्वॉइंट आउट करते हैं कि संविधान का उल्लंघन, लोगों में नफरत पैदा करने और समाज को बांटने के बावजूद वह कैसे जीतता है। शुरू में विपक्ष कह रहा था कि ईवीएम में हेराफेरी है, इसलिए वह जीत रहा है. लेकिन अब वह मैदान नहीं बचा। 2019 में विपक्ष की तमाम कोशिशों के बावजूद हम सरकार को नहीं हटा सके। मैं सराहना करता हूं कि उनके पास एक अच्छी भाषण कला है। वह रोजाना 20 घंटे काम करते हैं। नरेंद्र मोदी के ये असाधारण गुण हैं जिनकी मुझे आलोचना करने के अलावा सराहना करनी चाहिए।'

'हिम्‍मत है तो...', उद्धव ठाकरे ने केंद्र को दी दाऊद इब्राहिम के खात्‍मे की चुनौती, नवाब मलिक का किया बचाव

विपक्ष को दी नसीहत

एनसीपी नेता ने आगे कहा, 'मैंने जो कहा वह यह है कि विपक्ष को कुछ शोध करने की जरूरत है, कुछ आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है कि ऐसी कौन सी चीजें हैं जो नरेंद्र मोदी को न केवल भारत में ही नहीं बल्कि बाहर भी स्वीकार्य बना रही हैं।' मेमन की इस टिप्पणी को राजनीति से जोड़कर भी देखा जा रहा है और कहा जा रहा है कि शायद माजिद मेमन पार्टी बदलने की तैयारी कर रहे हैं।

भाजपा एनसीपी र है हमलावर

आपको बता दें कि गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के साथ कथित संबंधों को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार एनसीपी और उद्धव ठाकरे पर हमलावर है। राकांपा के वरिष्ठ नेता मलिक को दाऊद इब्राहिम के एक सहयोगी की कथित संलिप्तता वाले एक जमीन सौदे को लेकर धनशोधन के एक मामले में इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था।

आदित्य ठाकरे के करीबी नेता के ठिकानों पर IT का छापा, शिवसेना बोली-हम डरेंगे नहीं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।