लाइव टीवी

UP: Azamgarh में जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत, 12 लोगों की हालत गंभीर

Updated Feb 21, 2022 | 16:57 IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां जहरीली शराब का सेवन करने से 9 लोगों को मौत हो गई है जबकि दर्जनभर लोग गंभीर बताए जा रहे हैं।

Loading ...
आजमगढ़ में जहरीली शराब से 9 की मौत, 12 लोगों की हालत गंभीर
मुख्य बातें
  • यूपी के आजमगढ़ जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब का मामला आया सामने
  • जहरीली शराब के सेवन से 9 लोगों की मौत, 12 से ज्यादा लोगों की गंभीर
  • सरकारी दुकान से बेची गई थी जहरीली शराब

आजमगढ़: यूपी से बड़ी खबर सामने आई है। राज्य के आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि 12 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा प्रशासन पर फूटा है। ग्रामीणों ने सड़क पर लगाकर रोड अवरुद्ध कर दिया औऱ प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। प्रशासन ने घटना की जांच कराने की बात कही है।

सरकारी दुकान से खरीदी गई थी शराब

फुलपूर, पवई इलाका है। चुनावी माहौल के बीच कई बार उम्मीदवार भी शराब बांटते है यह किसी से छिपा नहीं है। लेकिन यह जो मामला हैं यहां सरकारी दुकान से शराब खरीदी गई थी। वहां पर जहरीली शराब पीने के बाद ये मौतें हुई है। कुछ लोगों को पहले पवई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बाद में कुछ की हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल आजमगढ़ में भर्ती कराया गया है। चुनाव आयोग की नजर भी इस घटना पर है। मौके पर जिला आबकारी अधिकारी और आबकारी विभाग के पुलिसकर्मी पहुंचे हुए हैं तथा इसकी पूरी जांच की जा रही है।

दर्जनभर लोगों की हालत गंभीर

एसडीएम को भी मौके पर भेजा गया है और प्रशासन इस बात की जांच में जुटा है कि आखिर जहरीली शऱाब सरकारी दुकान पर कैसे पहुंची और यह ठेका किसका है। कहा जा रहा है शराब की दुकान किसी प्रत्याशी के संबंधी की है और वहीं से शराब खरीदी गई थी। फिलहाल 12 से अधिक लोग विभिन्न अस्पतालों में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। वहीं मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।