लाइव टीवी

Noida Garden Galleria Mall Case:मृतक बृजेश के सिर सहित इन अंगों में गहरी चोट, पत्नी बोली-ऐसे दोस्त किसी को न मिले, करो FIR

Updated Apr 27, 2022 | 18:43 IST

Noida Gardens Galleria Mall Murder Case: बृजेश राय की नोएडा के रेस्ट्रो बार लॉस्ट लेमन में हुई मौत के बाद पत्नी पूजा का गुस्सा उनके दोस्तों पर फूटा है। उन्होंने दोस्तों पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Loading ...
Noida Garden Galleria Mall Brijesh Murder Case
मुख्य बातें
  • बृजेश बीते सोमवार की रात नोएडा सेक्टर-39 के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित लॉस्ट लेमन रेस्तरां में अपने 5 साथियों के साथ पार्टी करने गए थे।
  • उनकी मौत की वजह सर में चोट , स्प्लीन फट जाने और पेट में तरल पदार्थ पाया जाना बताया गया है।
  • अब तक पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि 2 आरोपी फरार हैं।

Noida Gardens Galleria Mall Murder Case: बिहार के रहने वाले 30 वर्षीय बृजेश राय की नोएडा के रेस्ट्रो बार लॉस्ट लेमन में हुई मौत के बाद पत्नी पूजा का गुस्सा उनके दोस्तों पर फूटा है। उन्होंने साफ तौर पर बृजेश की मौत के लिए उनके दोस्तों को भी जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा है कि उनके पति के दोस्तों के उपर भी एफआईआर दर्ज कराई जाय। साथ ही उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते हुए दिखाई दे रही है कि ऐसे दोस्त किसी को न मिले।

इस वजह से हुई बृजेश की मौत

इस बीच बृजेश राय की ऑटोप्सी रिपोर्ट आ गई है। जिसमें उनकी मौत की वजह सर में चोट , स्प्लीन फट जाने और पेट में तरल पदार्थ पाया जाना बताया गया है। जाहिर है कि मामूली बिल के विवाद को लेकर रेस्तरां और मॉल कर्मचारियों ने बृजेश की बड़ी बेरहमी से पिटाई की, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। इस बीच नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि गार्डन गैलेरिया मॉल के बार में एक व्यक्ति के साथ मॉल और बार के स्टाफ ने मारपीट की थी। मामले में 9 लोग शामिल थे, जिसमें से 8 लोगों की पहचान हो गई है। 7 लोग गिरफ्तार हुए हैं, जबकि एक व्यक्ति फरार है। जबकि एक अज्ञात व्यक्ति की तलाश जारी है।

पत्नी ने कहा -क्या ऐसे होते हैं दोस्त

इसी बीच बृजेश की पत्नी पूजा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें वहअपने पति के दोस्तों को  डांट रही हैं और उन्हें अस्पताल छोड़ने के लिए कह रही हैं। उन्होंने दोस्तों से यह भी सवाल किया कि उन्हें एक बिल को लेकर झगड़े में पड़ने की क्या जरूरत थी और वे किस तरह के 'दोस्त' थे जिन्होंने राय को मुश्किल में डाल दिया। सच कहूं तो मैं हमेशा आप सभी जैसे दोस्तों के खिलाफ थी। जो दोस्त अपने होश खो बैठे। 

7400 रुपये के बिल को लेकर हुआ विवाद

असल में बृजेश बीते सोमवार की रात नोएडा सेक्टर-39 के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित लॉस्ट लेमन रेस्तरां में अपने 5 साथियों के साथ पार्टी करने गए थे।  जहां पार्टी खत्म होने के बीयर की बोतलों के चार्ज को लेकर विवाद शुरू हो गया। बृजेश और उनके साथियों का आरोप था कि 7400 रुपए के बिल में एक्सट्रा चार्ज लगाया गया है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया और मामला मार-पीट तक पहुंच गया। रेस्तरां के स्टाफ और मॉल के सिक्योरिटी गार्ड्स ने बृजेश राय और उनके साथियों पर हमला बोल दिया और इसी पिटाई में बृजेश राय को गंभीर चोटें आई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

बियर चार्ज, 7400 रुपये का बिल बना बृजेश के मौत की वजह, अब तक 7 गिरफ्तार 2 फरार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।