लाइव टीवी

26 मई को एनडीए सरकार के होंगे आठ साल पूरे, मेगा तैयारी में जुटी बीजेपी

रविकांत राय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Apr 27, 2022 | 12:34 IST

26 मई को एनडीए सरकार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आठ साल पूरा करने जा रही है। उस दिन को यादगार बनाने के लिए बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है।

Loading ...
26 मई को एनडीए सरकार के होंगे आठ साल पूरे, मेगा तैयारी में जुटी बीजेपी
मुख्य बातें
  • 26 मई को एनडीए सरकार के आठ साल होंगे पूरे
  • बीजेपी मेगा तैयारी में जुटी
  • पार्टी ने "weak booth committee का किया गठन

केंद्र की सत्ता में 8 साल पूरे होने पर बीजेपी का मेगा प्लान।26 मई को मोदी सरकार के 8 साल पूरे हो रहे हैं इस मौके को खास बनाने के लिए बीजेपी ने जबरदस्त तैयारी की है।साथ ही उन मुद्दों पर भी फोकस किया जाएगा जहां बीजेपी कमजोर है।बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अमित शाह और पार्टी के महासचिवों के साथ इस प्लान का खाका खींचा गया है ।इस बैठक में ये तय किया गया की पार्टी उन बूथों पर फोकस करेगी जहाँ वो मजबूत नहीं रही है , इसके लिए पार्टी ने  "weak booth committee " का गठन किया है 

weak booth committee में चार सदस्य
इस टीम में चार मेंबर है जो पूरे देश में जहां जहां बीजेपी कमजोर है उन बुथो को ठीक करने के लिए प्रवास करेंगे। पूरे देश मे 73000 बूथ पर फोकस किया जाएगा जहाँ बीजेपी बहुत कमजोर है।सूत्रों की मानें  तो एक हफ्ते में ड्राफ्ट बनकर तैयार हो जाएगा और 3 महीने में बुथो को मजबूत करने का काम यह कमेटी पूरा कर लेगी। 2024 के मद्देनजर बीजेपी की यह तैयारियां हो रही है। साउथ के जो बुथ है उस पर विशेष रुप से फोकस कर रही है।

बीजेपीसूत्रों की मानें तो इन बूथ कमेटी के कॉर्डीनेशन की ज़िम्मेदारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजयंत पांडा को दी गई है। इसके साथ ही बीजेपी महासचिव सीटी रवि लाल सिंह आर्य , दिलीप घोष  समेत कुछ और नेता भी इस टीम में शामिल किये गये हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।