लाइव टीवी

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने औरंगजेब की मजार पर पहुंचे ओवैसी के बहाने 'असहिष्णु गैंग' पर साधा निशाना

Updated May 15, 2022 | 17:27 IST

Raveena tandon on intolerant gang: रवीना टंडन ने एक ट्वीट के जरिए असहिष्णु गैंग पर निशाना साधा है, जिसके बाद वह सुर्खियों में हैं।

Loading ...
रवीना टंडन ने ट्वीट के जरिए 'असहिष्णु गैंग' पर निशाना साधा है

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रवीना टंडन फिल्मों में अपने काम के साथ ज्वतंत मुद्दों पर अपनी वेबाक टिप्पणी के लिए भी जानी जाती हैं, एक बार फिर रवीना सुर्खियों में हैं हाल ही में रवीना टंडन ने  ट्वीट के जरिए 'असहिष्णु गैंग' पर निशाना साधा है, जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चाओं में हैं।

रवीना टंडन ने हाल ही में ओवैसी के औरंगजेब की मजार पर माथा टेकने को लेकर उन्होंने असहिष्णु गैंग पर निशाना साधा है इसे लेकर उन्होंने ट्वीट कर अपनी बात कही है। 

औरंगजेब भारतीय राजनीति का 'मोहरा', सड़क-मस्जिद से लेकर कब्र तक बवाल

अपने ट्वीट में रवीना टंडन ने लिखा- 'कुछ समय पहले, मेरी मातृभूमि को "असहिष्णु" करार देना एक फैशन बन गया था। यह सिर्फ साबित करता है कि हम कितने सहिष्णु हैं और हम कितना सह सकते हैं, यह एक उदाहरण है, आखिर असहिष्णुता कहां है?'

गौर हो कि रवीना ने लेखक आनंद रंगनाथन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, 'हम एक सहिष्णु प्रजाति हैं, थे और रहेंगे। यह एक आजाद देश है यहां कोई भी किसी को भी पूजा जा सकता है। यहां सभी को समान अधिकार हैं।'

लेखक आनंद रंगनाथन ने औरंगजेब की मजार पर माथा टेकने पहुंचे ओवैसी की तस्वीर शेयर कर अपने ट्वीट में उनपर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था-गुरु तेग बहादुर का सिर काटने वाले, संभाजी महाराज का वध करने वाले, काशी को ध्वस्त करने और 4.9 मिलियन हिंदुओं की हत्या करने वाले राक्षस की कब्र पर प्रार्थना करना उत्तेजना का एक मनोरोगी कार्य है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रवीना टंडन फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की ये फिल्म हाल के समय की सबसे सफल सुपरहिट फिल्मों में से एक मानी जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।