लाइव टीवी

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक रेल मंत्री का खुलासा, नापाक इरादे को दर्शाता है: पंजाब सीएम

Updated Dec 01, 2019 | 13:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kartarpur corridor : करतारपुर कॉरिडोर पर पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद के खुलासे के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जोरदार हमला बोला है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Punjab CM Captain Amarinder Singh on Kartarpur corridor
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर को पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा के दिमाग की उपज है
  • पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर पहल के पीछे पाकिस्तान का नापाक इरादा उजागर हुआ है
  • केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि पाकिस्तान को किसी तरह के घुसपैठ या कोई क्राइम करने से पहले कई बार सोचना पड़ेगा

नई दिल्ली :  पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद के इस खुलासे से कि करतारपुर कॉरिडोर उनके सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के दिमाग की उपज है। इस पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रविवार को कहा कि इस पहल के पीछे इस्लामाबाद का नापाक इरादा उजागर हुआ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने कॉरिडोर के पीछे पाकिस्तान की दुष्ट डिजाइन को पूरी तरह से उजागर कर दिया है। भारत ने उम्मीद की थी कि करतारपुर कॉरिडोर दोनों देशों के बीच शांति का पुल बनकर उभरेगा।

इससे पहले बीएसएफ के 55वें स्थापना दिवस के अवसर पर रविवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि डेरा बाबा नानक में करतारपुर साहिब कॉरिडोर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के तहत सुरक्षित है। जवानों की कोशिशों के चलते दुश्मनों को किसी तरह के घुसपैठ या कोई क्राइम को करने से पहले कई बार सोचना पड़ेगा।

गौर हो कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर को पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा के दिमाग की उपज है साथ ही उन्होंने कहा कि कॉरिडोर के खुलने से भारत को भारी नुकसान होगा होगा। उन्होंने कहा कि जनरल बाजवा ने गलियारा खोलकर भारत को बड़ा झटका दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।