लाइव टीवी

'दिल्ली चुनाव' को लेकर फिर बहके पाक मिनिस्टर फवाद चौधरी, कुमार विश्वास का पलटवार-'पाकिस्तानी चूजा फुदक रहा है'

Updated Feb 09, 2020 | 17:55 IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजे 11 फरवरी को आयेंगे उससे पहले एक्जिट पोल को लेकर मिले संकेतों से पाकिस्तान में खासी खुशी दिख रही है, पाकिस्तान के एक मंत्री फवाद ने इसको लेकर ट्वीट किया है।

Loading ...
फवाद पहले भी वो अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से ट्रोल होते रहे हैं

नई दिल्ली:  भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की फितरत भी अजीब है वो भारत में होने वाली हर गतिविधियों पर बेसिरपैर की प्रतिक्रिया देते रहते हैं वहीं वहां घटनाओं और मुद्दों की अपने हिसाब से व्याख्या भी करते रहते हैं। दिल्ली विधानसभा के लिए 8 फरवरी को हुई वोटिंग के बाद सामने आए Exit poll के अनुमान दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की ओर इशारा कर रहे हैं।

इसको लेकर AAP बेहद खुश नजर आ रही है कि दिल्ली की जनता ने उसपर भरोसा जताया है। वहीं भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी इसे लेकर उत्साह का माहौल नजर आ रहा है।  कम से कम पाकिस्तान के आईटी मिनिस्टर फवाद चौधरी के ट्वीट से तो ये ही जाहिर होता है उन्होंने लिखा है कि पीएम मोदी इस हार से सबक सीखेंगे....

वहीं इसको लेकर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर जवाब दिया है और लिखा है कि पाकिस्तानी चूजा फुदक रहा है...

ये पहला मौका नहीं कि फवाद ने ऐसा कुछ कहा है पहले भी वो अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से ट्रोल होते रहे हैं कुछ महीने पहले फवाद चौधरी कश्‍मीर में लोगों को सैटेलाइट के जरिये इंटरनेट मुहैया कराए जाने की बात कहकर फंस गए थे, जिसे लेकर उनका खूब मजाक बना था।

उन्‍होंने कहा था कि मौजूदा वक्‍त में इंटरनेट लोगों का मौलिक अधिकार है और इसलिए उन्‍होंने कश्‍मीर में लोगों को इंटरनेट मुहैया कराने का फैसला किया है। इसके लिए पाकिस्‍तान सभी संभावनाओं पर विचार कर रहा है और उन्‍होंने इस संबंध में राष्‍ट्रीय एजेंसी 'स्‍पेस एंड अपर एडमासफ‍ियर रिसर्च कमीशन (SUPARCO) से भी संपर्क साधा है।

इस पर पाकिस्‍तानी पत्रकार नायला इनायत ने भी इस संबंध में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्‍होंने तंजिया लहजे में लिखा था कि पाकिस्‍तान के लोगों को 55 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से हेलीकॉप्‍टर सेवा मुहैया कराए जाने के बाद अब फवाद चौधरी कश्‍मीर में सैटेलाइट के जरिये इंटरनेट उपलब्‍ध कराएंगे।

इसके अलावा पिछले महीने जनवरी में फवाद चौधरी के ट्वीट का सामने आया था जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्धारे पर हमले के बाद किए पंजाब के सीएम अमरिंदर के ट्वीट की व्याख्या अपने ही हिसाब से कर डाली थी जिसकी बाद में बेहद खिंचाई हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।