लाइव टीवी

Pankhuri Pathak: अखिलेश के करीबी नेता के साथ सात फेरे लेंगी पंखुड़ी पाठक, लेकिन सामने आई नेताजी की पूर्व पत्नी

Updated Nov 29, 2019 | 22:30 IST

Pankhuri Pathak Marriage: कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट और समाजवादी पार्टी की पूर्व नेता पंखुड़ी पाठक एक दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

Loading ...
अखिलेश के करीबी इस नेता के साथ सात फेरे लेंगी पंखुड़ी पाठक
मुख्य बातें
  • पंखुड़ी पाठक सपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव से शादी कर रही हैं
  • शादी का आयोजन एक दिसबंर को दिल्ली में होना है जिसमें कई नेता हो सकते हैं शामिल
  • शादी से पहले अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट पंखुड़ी पाठक जल्द ही शादी के बंधन में बधंने जा रही है। इस शादी की सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है। पंखुड़ी पाठक पहले समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता थी और मीडिया में मजबूती से पार्टी का पक्ष रखती थी लेकिन बाद में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। फिलहाल पखुंड़ी कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट हैं।

पंखुड़ी की शादी एक दिसंबर को समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव से होने जा रही है। यह शादी दिल्ली में होगी। सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाली पंखुड़ी पाठक की शादी सियासी गलियारों में भी चर्चा का विषय बनी हुई है। अनिल यादव भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।
अनिल यादव नोएडा के नवादा गांव के रहने वाले हैं और पिछले साल ही उनका अपनी पहली पत्नी से तलाक हुआ था।

लेकिन शादी से पहले अनिल यादव की पत्नी ने उन पर जबरन तलाक लेने का आरोप लगाया है। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए अनिल यादव की पत्नी ने कहा कि उनसे जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन तलाक के कागजों पर हस्ताक्षर कराए गए।  पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया कि पंखुड़ी पाठक कथित तौर पर ब्लैकमेल कर शादी के लिए दवाब बना  रही है।

वहीं अनिल यादव ने अपनी पूर्व पत्नी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उन्होंने कानूनी तौर-तरीकों से दिल्ली की कड़कड़नूमा कोर्ट से आपसी सहमति के बाद तलाक लिया था। अनिल यादव का कहना है कि उन्होंने अदालत के आदेश के बाद अपनी पत्नी व बच्चे के खर्चे के लिए बकायदा 50 लाख रुपये का भी भुगतान किया था। अनिल के मुताबिक पूर्व पत्नी बहकावे में आकर उनकी छवि धूमिल करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।