लाइव टीवी

निर्दलियों से भी पीछे PDP, महबूबा मुफ्ती ने BJP पर साधा निशाना, ईडी- सीबीआई के जरिए क्यों लड़ते हो

Updated Dec 23, 2020 | 17:40 IST

J&K DDC Result: जम्मू-कश्मीर जिला विकास परिषद चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। गुपकार गठबंधन ने ज्यादा सीटें जीतीं हैं>लेकिन बीजेपी बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है। पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने तंज कसा है।

Loading ...
महबूबा मुफ्ती, पीडीपी मुखिया
मुख्य बातें
  • गुपकार गठबंधन में शामिल पीडीपी के खाते में 27 सीटें
  • महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी की कामयाबी पर कसा तंज, एनआईए और दूसरी एजेंसियों से डराने की कोशिश ना करे
  • डीडीसी चुनाव में बीजेपी के खाते में 75 सीट, सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी

 श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर जिला विकास परिषद चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। गुपकार गठबंधन को सर्वाधिक सीटें मिली हैं और नेशनल कांफ्रेंस के खाते में ज्यादा सीटें गईं है। लेकिन पीडीपी को महज 27 सीटों से संतोष करना पड़ा है। इस चुनाव की खासियत यह है कि बीजेपी 75 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई है और कश्मीर रीजन में खाता भी खोला है। बीजेपी की जीत पर नेशनल कांफ्रेंस के तंज के बाद पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी नसीहत दी है।

'सीबीआई- ईडी के जरिए क्यों लड़ते हो'
जेकेपीडीपी नेता और पूर्व जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने श्रीनगर में कहा कि वो बीजेपी के सभी नेताओं को बताना चाहती हूं जो उनसे राजनीतिक तौर पर लड़ने की जगह एनआईए, ईडी और सीबीआई के जरिए  लड़ते हैं। लोकतंत्र का मूल  मौलिक अधिकारों के बारे में है। उनका मानना है कि डीडीसी चुनाव के नतीजे गुपकार के दलों की सोच को प्रदर्शित करते हैं।

लोकतंत्र की जीत है
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि  डीडीसी चुनावों में इस तरह के शानदार मतदान के लिए जम्मू-कश्मीर के लोगों को बधाई। मैं इन बहु-चरणबद्ध चुनावों के सफलतापूर्वक संचालन के लिए हमारे सुरक्षा बलों और स्थानीय प्रशासन के प्रयासों की सराहना करता हूं। इससे लोकतंत्र में जम्मू-कश्मीर के लोगों का मनोबल और विश्वास बढ़ेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।