लाइव टीवी

थाली, ताली और शंख की ध्वनि से गूंजा आसमान, कोरोना से लड़ने वालों का देश ने किया सम्मान 

Updated Mar 22, 2020 | 17:23 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम अपने संबोधन में देशवासियों से अपील की कि वे 22 मार्च यानि रविवार के दिन शाम पांच बजे कोरोना वायरस के खिलाफ अभियान में जुटे लोगों के प्रति अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करें।

Loading ...
कोरोना।

नई दिल्ली : सुबह से शांत पड़ा देश शाम पांच बजते ही अचानक से उठकर खड़ा हो गया और कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों की सेवा में जुटे लोगों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की। लोग अपने घरों की बालकनी, छतों एवं बाहर निकलकर शंख, ताली और थाली बजाकर कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों की सेवा में जुटे लोगों को धन्यवाद दिया। देश भर के लोगों में कृतज्ञता व्यक्त करने का उत्साह चरम पर था इस मौके पर लोगों ने गजब की एकजुटता और संकल्प का परिचय दिया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम अपने संबोधन में देशवासियों से अपील की कि वे 22 मार्च यानि रविवार के दिन शाम पांच बजे कोरोना वायरस के खिलाफ अभियान में जुटे लोगों के प्रति अपनी कृतज्ञता ज्ञापित करें। इसके लिए पीएम ने कहा कि लोग अपने घरों की बालकनी और दरवाजे के बाहर ताली और थाली बजाकर अपना धन्यवाद दे सकते हैं। 

देश के कर्मवीरों का सम्मान करने के लिए जनता ही नहीं राजनेता भी सामने आए। भारतीय जनता पार्टी के रष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने थाली बजाकर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ताली बजाकर देश सेवा में जुटे लोगों का स्वागत किया।


उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनके परिवार ने भी थाली बजाकर लोगों की सेवा में जुटे लोगों के प्रति अपना धन्यवाद ज्ञापित किया।

केंद्रीय मंत्री प्रकास जावड़ेकर अपने घर के बाहर घंटी बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे लोगों का सम्मान किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।