लाइव टीवी

Train Incident:गलती से दूसरी ट्रेन में बैठे लोग चलती रेलगाड़ी से कूदे, एक की मौत, चार घायल

Updated Jun 24, 2021 | 16:48 IST

Jhansi Train me Haadsaa:उत्तर प्रदेश के झांसी में गलत ट्रेन में सवार होने के बाद आनन-फानन में चलती ट्रेन में कूदने से एक शख्स की मौत हो गई व चार लोग घायल हो गए।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: झांसी जिले में गलत ट्रेन में बैठ जाने से घबराए पांच लोगों ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। इस घटना में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई तथा उसके चार साथी घायल हो गए।राजकीय रेलवे पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि गोरखपुर के देवकली गांव के निवासी 35 साल का अजय कुमार, अपने भाई विजय, फूफा जगमोहन तथा अपने साथियों संदीप और संजय के साथ आंध्र प्रदेश जाने के लिए गोरखपुर से झांसी पहुंचे थे।

 वे यहां एपी एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे रात करीब साढ़े बारह बजे वे सभी दिल्ली जा रही एपी एक्सप्रेस को आंध्र प्रदेश जाने वाली ट्रेन समझकर उसमें बैठ गए।

उन्होंने बताया कि अजय और उसके साथियों को जैसे ही पता लगा कि ट्रेन आंध्र प्रदेश के बजाय नई दिल्ली जा रही है, वे सभी घबराहट में आउटर के पास ही चलती ट्रेन से कूद पड़े। 

इस घटना में ट्रेन के नीचे आ जाने से अजय की मौके पर ही मौत हो गई और उनके साथी एवं रिश्तेदार घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से एक की हालत नाजुक बताई जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।