लाइव टीवी

फडणवीस के भतीजे तन्मय की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो हुई वायरल, कांग्रेस का सवाल- वैक्सीन आखिर कैसे मिली?

Updated Apr 20, 2021 | 09:09 IST

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस के भतीजे तन्मय की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल हुई है इसको लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए कहा कि इस मामले में उन्हें महाराष्ट्र सरकार गिरफ्तार करे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कांग्रेस नेता श्रीवत्स ने पूर्व सीएम के भतीजे तन्मय फडणवीस के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर सवाल पूछा है

देश में जारी कोरोना संकट के बीच सरकार का सारा ध्यान अब इससे निपटने में लगा और वो इसके लिए आवश्यक कदम उठा भी रही है, इसी क्रम में देश में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान पुरजोर तरीके से चल रहा है और देश में अभी 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इस बीच महाराष्ट्र से एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जिसपर सवाल उठ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय फडणवीस की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खासी वायरल हो रही है जिसमें वो कथित रूप से कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ लेने की बात कर रहे हैं, हालांकि तन्मय के टाइमलाइन पर अब ऐसी कोई पोस्ट नहीं दिख रही है। कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने भी उस एक ट्वीट के जरिये दावा किया है कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के कम उम्र भतीजे तन्मय फडणवीस ने वैक्सीनेशन कराया है।

कांग्रेस नेता श्रीवत्स ने भी पूर्व सीएम के भतीजे तन्मय फडणवीस के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर का स्क्रीनशॉट ट्वीट कर पूछा है- 'प्रिय देवेंद्र फडणवीस जी क्या आपका भतीजा तन्मय फडणवीस 45+ उम्र का है? अगर नहीं तो वह वैक्सीन लेने के लिए कैसे योग्य है? 

फडणवीस के भतीजे के टीकाकरण को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई रिएक्शन सामने आ रहे हैं-

कांग्रेस ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार ने 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को ही केवल टीका लगाने के लिए शर्त रखी है, ऐसी स्थिति में 45 साल से कम उम्र के फडणवीस के भतीजे का टीकाकरण कैसे हो सकता है? उन्होंने लिखा कि भाजपा नेताओं के परिवारों का जीवन महत्वपूर्ण है, लेकिन बाकियों के जीवन का क्या, क्या उनका जीवन कुछ भी नहीं है! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।