लाइव टीवी

राजस्थान: लापता हुई प्रधान प्रेमी के साथ लौटी गांव, लिव इन रिलेशनशिप में रहने पर अड़ी

Updated Aug 24, 2020 | 11:13 IST

कुछ दिन पहले अपने पीहर से लापता होकर चर्चा में आई समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी का पता चल गया है। वह अपने प्रेमी के साथ रविवार को अपने गांव पहुंची।

Loading ...
लापता हुई प्रधान प्रेमी के साथ लौटी गांव, सामने आई लव स्टोरी
मुख्य बातें
  • कुछ दिन से अचानक घर से गायब हो गई थी समदड़ी प्रधान पिंकी चौधरी
  • घर से पीहर जाने के लिए थीं निकली, अब सामने आई लापता होने की हकीकत
  • पिंकी चौधरी प्रेमी के साथ गांव वापस लौटी और ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे से कुछ दिन पहले गायब हुई गांव की मुखिया, यानि प्रधान का पता चल गया है। पिंकी रविवार को गांव वापस लौट आई लेकिन इस दौरान वह अकेले नहीं थी बल्कि उसका प्रेमी भी साथ में था। शुक्रवार को ही मौजूदा प्रधान पिंकी के परिजनों ने उसके गायब होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अब समदड़ी पंचायत समिति की मुखिया को ढूंढने में जुट हुई थी।

पांच दिन वापस लौटकर दिया ये बयान
पांच दिन बाद जब पिंकी वापस लौटी तो हर कोई हैरान था। इस दौरान पिंकी के साथ उनका प्रेमी भी साथ में था। इस दौरान पिंकी ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए। पिंकी का कहना है कि वह ना ही अपने मायके जाना चाहती हैं औऱ ना ही ससुराल, बल्कि वह अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं। मीडिया से बात करते हुए पिंकी ने कहा, 'मेरे ससुर जी के ऊपर दवाब था इसलिए मेरे पिता जी ने रिपोर्ट लिखवाई। मैं जहां हूं ठीक हूं औऱ रिलेशनशिप में हूं। मैंने फोन किया था एसपी साहब को। मैं कोर्ट में बात रखूंगी। मैंने कोई शादी नहीं की है अभी।'

पति औऱ ससुर पर आरोप
दरअसल पिंकी ने पुलिस को एक ई मेल भेजा था जिसमें उन्होंने अपने ससुर और पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। 2 बच्चों की मां पिंकी को अब अपने पति से तलाक चाहिए जिसके लिए वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाने को तैयार है। पिंकी का कहना है कि वह अपने प्रेमी अशोक चौधरी के ही घर में रहेंगी जब तक तलाक ना हो जाए। पिंकी ने कहा कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली थी और अपनी मर्जी से ही वापस लौटी है।

फिलहाल पूरे इलाके में पिंकी चौधरी सुर्खियों में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लापता होने के बाद पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी जोधपुर में रह रही थी और इस दौरान उसका बेटा भी साथ में था। पिंकी ने कहा कि उनकी शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो पूरी तरह फेक है और दूसरी शादी की अफवाह है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।