लाइव टीवी

Mann ki Baat :26 जून को आएगा 'मन की बात' का 90वां एपिसोड, पीएम मोदी ने लोगों से विषयों पर मांगे सुझाव

Updated Jun 19, 2022 | 14:47 IST

Mann Ki Baat 90th episode: 'मन की बात' बेहद पॉपुलर कार्यक्रम है और लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार रहता है, 26 जून को इस कड़ी का 90वें एपिसोड आना है।

Loading ...
26 जून को आएगा 'मन की बात' का 90वां एपिसोड

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' (PM Modi mann ki baat) के अगले एपिसोड के लिए लोगों से अपने विचार शेयर करने को कहा है। 26 जून को उनके मासिक रेडियो कार्यक्रम के 90वें एपिसोड के लिए विचारों को 'माई जीओवी' वेबसाइट या नमो ऐप के जरिए शेयर किया जा सकता है।प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, "खुशी है कि इस महीने की 26 तारीख को होने वाली 'मन की बात' के लिए कई सुझाव और विचार मिल रहे हैं। अपने विचार 'माई जीओवी' या नमो ऐप पर जरूर रखें।"

'माई जीओवी' ने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों के लिए महत्वपूर्ण विषयों और मुद्दों पर अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुक हैं। सरकारी वेबसाइट ने कहा, 'आने वाले 'मन की बात' एपिसोड में जिन विषयों या मुद्दों पर आप प्रधानमंत्री से बात करना चाहते हैं, उन पर अपने सुझाव हमें भेजें। 

इस ओपन फोरम में अपने विचार साझा करें या टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 पर भी डायल कर सकते हैं। आप प्रधानमंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड कर सकते हैं। रिकॉर्ड किए गए कुछ मैसेज प्रसारण का हिस्सा बनेंगे।'

'माई जीओवी' ने कहा, 'आप 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और एसएमएस में आए लिंक को क्लिक कर सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव दे सकते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।