लाइव टीवी

पीएम मोदी ने बीजेपी को वोट देने वालों का कहा- शुक्रिया, बोले- आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक

Updated Jun 26, 2022 | 18:45 IST

रामपुर, आजमगढ़, संगरूर  लोकसभा उपचुनाव समते कई प्रदेशों में कई राज्यों में विधानसभा उपचुनाव भी हुई। इसमें बीजेपी के बेहतर प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  वोटरों को धन्यवाद कहा।

Loading ...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपचुनाव में बीजेपी को चुनने के लिए आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश और त्रिपुरा के सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आंध्र प्रदेश, झारखंड, दिल्ली और पंजाब में बीजेपी को वोट देने वालों का शुक्रिया। हम लोगों के बीच काम करते रहेंगे और जनकल्याण के मुद्दे उठाते रहेंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में जीत ऐतिहासिक है। यह केंद्र और यूपी में डबल इंजन सरकारों के लिए व्यापक पैमाने पर स्वीकृति और समर्थन का संकेत देता है। समर्थन के लिए लोगों का आभारी हूं। मैं हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना करता हूं।

मैं त्रिपुरा के लोगों को बीजेपी के विकास एजेंडे में विश्वास करने और उपचुनावों में जीत के साथ सीएम डॉ माणिक साहा जी समेत हमारे उम्मीदवारों को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं। हमारी सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करती रहेगी। मैं अपने कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के लिए उनकी सराहना करता हूं।

उपचुनावों में जीत 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बड़ा संदेश, रामपुर, आजमगढ़ में BJP की जीत पर बोले सीएम योगी

त्रिपुरा में चार विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए रविवार को हुई मतगणना में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 3 सीट पर जीत हासिल की, जबकि एक सीट कांग्रेस के खाते में गई। देश के विभिन्न राज्यों में लोकसभा की 3 और विधानसभा की 7 सीट पर हुए उपचुनाव के रविवार को घोषित नतीजों में बीजेपी ने लोकसभा की दो और विधानसभा की तीन सीट पर जीत हासिल की, जबकि आम आदमी पार्टी (आप) को पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट पर झटका लगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।