लाइव टीवी

कोरोना काल में पीएम मोदी ने रोज 20 घंटे काम किया, त्रिदेव सम्मेलन में बोले अनुराग ठाकुर

Updated Jun 20, 2022 | 15:53 IST

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में त्रिदेव सम्मेलन में कहा कि कोरोना काल में  पीएम नरेंद्र मोदी ने शायद ही कभी एक दिन में कम से कम 20 घंटे से कम काम किया हो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में त्रिदेव सम्मेलन (Tridev Sammelan) को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि कोरोना टाइम को संघर्ष द्वारा चिह्नित किया गया है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस कठिन समय में निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा की, जरूरतमंदों को मास्क और राशन वितरित किया।

यदि हम अभी भी पिछले प्रशासन के साथ अटके हुए थे, तो हम टीकों जैसे संसाधनों के लिए दूसरे देशों पर निर्भर होते। लेकिन पीएम मोदी के लिए धन्यवाद, अब हमारे पास दो स्वदेशी COVID टीके हैं। उन्होंने कहा कि जनता को महामारी और भुखमरी से बचाना; और अर्थव्यवस्था को बचाना किसी भी मंत्री के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। और उन कठिन समय में शायद ही ऐसा दिन बीता हो जिस दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने कभी एक दिन में कम से कम 20 घंटे से कम काम किया हो।


Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।