लाइव टीवी

PM मोदी की वह तस्वीर जिसने बनाया रिकॉर्ड, 20 घंटे से भी कम समय में मिले 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

Updated Jan 25, 2021 | 11:08 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं। हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई एक फोटो ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए।

Loading ...
PM मोदी की वह तस्वीर जिसने बनाया लाइक्स का एक खास 'रिकॉर्ड'
मुख्य बातें
  • कोलकाता दौरे के दौरान पीएम ने शेयर की थी अपनी एक तस्वीर
  • इस तस्वीर को फेसबुक पर किया गया था साझा, 20 घंटे से भी कम समय में मिले 10 लाख लाइक्स
  • इस तस्वीर पर हजारों की संख्या में लोग कर चुके हैं कमेंट्स

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर पर चाहने वालों की संख्या लाखों में है। पीएम मोदी खुद विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बेहद सक्रिय रहते हैं। हाल ही में पीएम ने अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर शेयर की और इसने कुछ ही घंटों में सारे रिकॉर्ड तोड दिए। यह तस्वीर तब की थी जब पीएम मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कोलकाता पहुंचे थे। 

वायरल हुई तस्वीर
इस तस्वीर को 20 घंटे से भी कम समय में 10 लाख लाइक्स मिले जबकि 16 हजार से अधिक लोग इस तस्वीर को शेयर कर चुके हैं और 54 हजार कमेंट्स इस तस्वीर पर आ चुके हैं। तस्वीर में  पीएम मोदी विमान से बाहर निकलते दिख रहे हैं। इस दौरान पीएम सादा कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं और साथ में शॉल ओढ़े हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया है, "नेताजी बोस को श्रद्धांजलि देने कोलकाता पहुंच गया हूं।' प्रधानमंत्री ने कोलकाता दौरे के दौरान विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कई बंगाली फिल्मी कलाकारों के साथ बातचीत भी की थी।

नेताजी भवन का भी किया था दौरा

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पैतृक आवास ‘नेताजी भवन’का दौरा किया और इसके बाद वे ‘पराक्रम दिवस’ समारोह में हिस्सा लेने विक्टोरिया मेमोरियल पहुंचे। यहां के भवानीपुर इलाके में स्थित ‘नेताजी भवन’ पहुंचने पर सुगतो बोस और उनके भाई सुमंत्रो बोस ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। ये दोनों नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परपोते हैं। प्रधानमंत्री ने उस संग्रहालय का भी दौरा किया जहां आजाद हिंद फौज से जुड़ी यादगार तस्वीरें हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।