लाइव टीवी

Delhi Election Results: 'दिल्ली फतेह' पर पीएम मोदी की बधाई का केजरीवाल ने कुछ यूं दिया जवाब

Updated Feb 11, 2020 | 23:16 IST

अरविंद केजरीवाल लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ दिल्ली की सत्ता में लौटे हैं इसपर पीएम मोदी ने उन्हें बधाई दी तो केजरीवाल ने भी उसके रिप्लाई में धन्यवाद कहा है।

Loading ...
आम आदमी पार्टी को 70 सदस्यीय विधानसभा में 62 सीटों पर जीत मिली है

नई दिल्ली: दिल्ली की जनता ने फिर से केजरीवाल को प्रचंड बहुमत से सत्ता पर काबिज करा दिया है, इस जीत से आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल गदगद हैं वहीं पार्टी कार्यकर्ता खुशी से दीवाने हुए जा रहे है। AAP की इस कामयाबी पर उसे तमाम बधाइयां मिल रही हैं, पीएम मोदी ने भी केजरीवाल को शुभकामनाएं दीं। 

गौरतलब है कि पार्टी को 70 सदस्यीय विधानसभा में 62 सीटों पर जीत मिली है जबकि बीजेपीने आठ सीटों पर जीत दर्ज की है।अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम की बधाई के लिए शुक्रिया अदा करते हुए रिप्लाई में ट्वीट किया है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मंगलवार को आए नतीजों के मुताबिक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में AAP ने सत्ता बरकरार रखने के साथ-साथ 2015 के प्रदर्शन को करीब-करीब दोहराया है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था 'दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल जी को बधाई..

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि 'श्री केजरीवाल और आप को दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई और मेरी शुभकामनाएं।' 

दिल्ली विधानसभा के पिछले चुनाव 2015 में आम आदमी पार्टी  को कुल 70 में 67 सीटों पर जीत हासिल हुई थी वहीं इस बार के चुनाव में दिल्ली में 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली, 20 हजार लीटर तक मुफ्त पानी, डीटीसी की बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा और 1.4 लाख सीसीटीवी कैमरों को लगाना उनके मुख्य चुनावी मुद्दे रहे जिसपर दिल्ली की जनता ने आप का साथ देते हुए उसे सत्ता पर दोबारा से काबिज करा दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।