लाइव टीवी

Mann ki Baat: पीएम नरेंद्र मोदी आज फिर करेंगे मन की बात, यहां देखें और सुनें LIVE

Updated Mar 28, 2021 | 07:55 IST

Mann ki baat today : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Mann ki Baat: पीएम नरेंद्र मोदी आज फिर करेंगे मन की बात, यहां देखें और सुनें LIVE

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होने वाला है, जिसे रेडियो के साथ-साथ टेलीविजन, फेसबुक और ट्विटर पेज पर भी लाइव सुना जा सकेगा।

प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम ऐसे समय में होने जा रहा है, जब एक दिन पहले ही वह बांग्लादेश की दो दिवसीय यात्रा कर स्‍वदेश लौटे हैं और पश्चिम बंगाल सहित चार राज्‍यों- तमिलनाडु, केरल, असम और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण का मतदान 27 मार्च को हो भी चुका है।

यहां सुन सकते हैं लाइव प्रसारण

पीएम मोदी का मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' पूर्वाह्न 11 बजे शुरू होने वाला है, जो इसका 75वां संस्‍करण होगा। इसे पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्विटर पेज पर भी लाइव देखा व सुना जा सकता है। आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नटवर्क पर भी इसका प्रसारण होगा। यह आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट www.newsonair.com  और newsonair मोबाइल एप पर भी उपलब्‍ध होगा।

'मन की बात' कार्यक्रम को आकाशवाणी, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब  चैनलों पर भी सीधा देखा व सुना जा सकेगा। हिंदी में प्रसारण के तुरंत बाद 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी से क्षेत्रीय भाषाओं में किया जाएगा। अपने मोबाइल फोन पर 'मन की बात' सुनने के लिए आप 1922 नंबर पर मिस्‍ड कॉल कर सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।