लाइव टीवी

कैबिनेट में फेरबदल के बीच PM मोदी ने अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत कई मंत्रियों से की मुलाकात

Updated Jun 20, 2021 | 19:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने आधिकारिक आवास पर अमित शाह और राजनाथ सिंह समेत अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की।

Loading ...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
मुख्य बातें
  • मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दूसरे वर्ष में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना है
  • मोदी कैबिनेट में कुछ नए चेहरों की एंट्री हो सकती है
  • भविष्य के चुनावों के मद्देनजर कैबिनेट में चेहरे शामिल किए जा सकते हैं

नई दिल्ली: कैबिनेट विस्तार या फेरबदल की अटकलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमित शाह और राजनाथ सिंह सहित केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक की। न्यूज एजेंसी PTI ने सूत्रों के हवाले से बताया कि शाह और सिंह के अलावा केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल ने भी प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7, लोक कल्याण मार्ग पर हुई बैठक में हिस्सा लिया।

एक महीने में केंद्रीय मंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री की यह छठी बैठक है। पीएम मोदी पिछले एक सप्ताह से केंद्रीय मंत्रियों के साथ व्यक्तिगत रूप से बैठकें कर रहे हैं। जाहिर तौर पर यह उनके संबंधित मंत्रालयों द्वारा अब तक किए गए कार्यों की समीक्षा करने और विभिन्न अन्य मुद्दों पर चर्चा करने के लिए है।

पिछले हफ्ते पीएम मोदी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से मुलाकात की थी। राजनीतिक पर्यवेक्षकों और पार्टी के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, बैठकों की ये श्रृंखला संभावित मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल से पहले की कवायद हो सकती है। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

इनको मिल सकती है जगह

नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दूसरे वर्ष में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना है। बताया जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इलाकों के साथ साथ जातिगत समीकरणों पर ध्यान दिया जाएगा। इन सबके बीच Times Now के पास कुछ खास जानकारी है जिसके मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिनेश त्रिवेदी, भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, वरुण गांधी और जामयांग शेरिंग नामग्याल को जगह मिल सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।