लाइव टीवी

BJP Foundation Day: एक भारत श्रेष्ठ भारत की दिशा में बढ़ रहे हैं आगे, बीजेपी स्थापना दिवस पर पीएम मोदी

Updated Apr 06, 2022 | 10:27 IST

PM Narendra Modi will address BJP workers: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा की पार्टी जिस मुकाम पर पहुंची है वो अकथ और अथक प्रयास है।

Loading ...
एक भारत श्रेष्ठ भारत की दिशा में बढ़ रहे हैं आगे, बीजेपी स्थापना दिवस पर पीएम मोदी

BJP 42nd Foundation Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं, मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अब हम लोगों के सामने बड़ी चुनौतियां हैं। हमें आगे बढ़कर लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए काम करना होगा। पार्टी सात अप्रैल से 20 अप्रैल तक देश भर में सामाजिक न्याय के मुद्दे पर कार्यक्रम आयोजित करेगी। इस अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ता मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता फैलाएंगे।14 अप्रैल को बीआर आंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में अभियान के दौरान भी कार्यक्रम आयोजित किए  जाएंगे।

पीएम मोदी पहनेंगे भगवा टोपी, भाजपा के स्थापना दिवस पर खास तैयारी

इसे लेकर पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा-"कल, 6 अप्रैल हमारे लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष दिन है। हमारी अपनी पार्टी का स्थापना दिवस है,  हम उन सभी को याद करते हैं जिन्होंने पार्टी का निर्माण किया है और लोगों की अथक सेवा की है। कल सुबह 10 बजे साथी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, शामिल हों।" 

विभिन्न देशों के दूत भी बुधवार को नई दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय का दौरा करेंगे। बीजेपी की ओर से जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, "सुबह 9 बजे उचित प्रक्रिया के साथ पार्टी का झंडा फहराएं। फिर देशभक्ति के गीतों और नारों से भरे जुलूस में शामिल हों। पार्टी कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी का संबोधन सुनने के लिए सुबह 9.45 बजे तक तैयार रहें।"

6 से 14 अप्रैल तक प्रखंड स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश

पार्टी कार्यकर्ताओं को 6 से 14 अप्रैल तक प्रखंड स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया गया है. "झीलों की सफाई, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य जांच और टीकाकरण शिविर" कुछ ऐसे कार्यक्रम हैं जिन्हें बीजेपी कार्यकर्ताओं को आयोजित करने के लिए कहा गया है, 14 अप्रैल को पार्टी कार्यकर्ता गरीबों के रिहायशी इलाकों में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर अंबेडकर जयंती मनाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।