लाइव टीवी

पीएम नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदाबेन की कोरोना से मौत, 10 दिन से अस्पताल में थीं भर्ती

Updated Apr 27, 2021 | 21:16 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदाबेन मोदी का निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं।

Loading ...
पीएम नरेंद्र मोदी
मुख्य बातें
  • पीएम की चाची नर्मदाबेन मोदी अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती थीं।
  • नर्मदाबेन 80 साल की थीं।
  • पीएम के चाचा जगजीवनदास थे।

अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चाची नर्मदाबेन मोदी का मंगलवार को यहां सिविल अस्पताल में निधन हो गया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। नर्मदाबेन (80) अपने बच्चों के साथ शहर के न्यू रानीप इलाके में रहती थीं। प्रधानमंत्री के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से तबियत बिगड़ने पर हमारी चाची नर्मदाबेन को करीब 10 दिन पहले सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर पीएम की चाची के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की चाची श्रीमती नर्मदाबेन मोदी जी के दुःखद निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति दे।

प्रह्लाद मोदी ने कहा कि उन्होंने आज अस्पताल में अंतिम सांस ली। उन्होंने कहा कि उनकी चाची के पति जगजीवनदास, प्रधानमंत्री के पिता दामोदरदास के भाई थे और उनकी कई साल पहले मृत्यु हो गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।