लाइव टीवी

West Bengal Bomb:पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में बम से भरे 15 ड्रम पुलिस को मिले छापे में, कैसे किए डिफ्यूज, देखें Video

Updated May 22, 2022 | 15:47 IST

पश्चिम बंगाल के ईस्ट मेदिनीपुर में करीब 1000 बम पुलिस को छापे में मिले थे जिन्हें छुपाकर रखा गया था जिन्हें अब निष्क्रिय कर दिया गया है।

Loading ...

नई दिल्ली:  पश्चिम बंगाल के ईस्ट मेदिनीपुर से कई बम बरामद किए गए है। ये बम गोरामल के जंगलों से मिले हैं, जिन्हें बम स्क्वाड ने डिफ्यूज कर दिया है। बम डिफ्यूज करने का ये प्रॉसेस देखिए।पश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया कि बम यहां के होगला जंगल में करीब 15 ड्रम में भरकर रखे गए थे। बम किसने छिपाए थे इसका पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है , मगर इस बीच इन ढेर सारे बमों को डिफ्यूज कर दिया गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस को हथियार और बम तलाशी का आदेश दिया था  इसके तहत पुलिस विभिन्न इलाकों में अभियान चला रही है।

पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, ध्यान रहे कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोगटुई नरसंहार के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस को हथियार और बम तलाशी का आदेश दिया था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पुलिस ने बम से भरे होने के संदेह में करीब 15 ड्रम बरामद किए थे,बमों की संख्या एक हजार से अधिक बताई जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।