लाइव टीवी

Deep Sidhu: एक्टर दीप सिद्धू की मौत, साजिश का एंगल भी खंगाल रही पुलिस

Updated Feb 16, 2022 | 08:24 IST

Deep Sidhu Accident : पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। दीप दिल्ली से पंजाब जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ। उनकी स्कार्पियो गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। दीप की मौके पर ही मौत हो गई।

Loading ...
सड़क हादसे में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत।
मुख्य बातें
  • पंजाबी अभिनेता एवं सोशल एक्टिविस्ट दीप सिद्धू की सड़क हादसे में हुई मौत
  • अपने दोस्तों के साथ स्कार्पियो गाड़ी से दिल्ली से पंजाब जा रहे थे दीप सिद्धू
  • कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर उनकी गाड़ी ने ट्रक से टकरा गई

Deep Sidhu News : किसान आंदोलन एवं लाल किले पर हुई हिंसा के बाद सुर्खियों में आए पंजाबी अभिनेता एवं एक्टिविस्ट दीप सिद्धू की मंगलवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। यह दुर्घटना कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग हुई। सिद्धू दिल्ली से अपने दोस्तों के साथ स्कॉर्पियो में सवार होकर पंजाब जा रहे थे, तभी यह दुर्घटना हुई। करनाल टोल प्लाजा के पास उनकी स्कार्पियो पहले से वहां खड़े ट्रक में टक्कर मारी। यह टक्कर इतनी जोरदार कि स्कार्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दीप ही गाड़ी चला रहे थे।

ड्राइविंग सीट को बुरी तरह नुकसान पहुंचा
इस हादसे में ड्राइविंग सीट को बुरी तरह नुकसान पहुंचा। बताया जाता है कि सिद्धू के साथ गाड़ी की अगली सीट पर उनकी महिला दोस्त रीना राय बैठी थीं जबकि गाड़ी के पिछले हिस्से में उनके दो दोस्त थे। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दीप की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

Deep Sidhu: कौन था दीप सिद्धू, कैसे किसान आंदोलन से आया था चर्चा में, 2 बार हुई थी जेल

साजिश के एंगल की भी जांच 
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को संदेह है कि इस हादसे के पीछे साजिश भी हो सकती है। वह साजिश के एंगल से भी जांच कर रही है। हालांकि, साजिश के एंगल में ज्यादा दम नहीं दिख रहा है क्योंकि उनकी गाड़ी में किसी वाहन ने टक्कर नहीं मारी। 

Deep Sidhu Died: सड़क दुर्घटना में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का निधन, लाल किला हिंसा केस में थे आरोपी

निधन से प्रशंसक हुए मायूस
पंजाब में दीप के लाखों की संख्या में प्रशंसक है। उनके निधन से प्रशंसकों को काफी धक्का पहुंचा है। दीप साल 2019 में राजनीति में आए। उन्हें अभिनेता सन्नी देओल का करीबी बताया जाता है। दीप के निधन पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और AAP के सीएम पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने शोक-संवेदनाएं जाहिर कीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।