लाइव टीवी

कौन है बुर्के में शाहीन बाग पहुंचकर हलचल मचाने वाली 'गुंजा कपूर', जानें उसके बारे में, देखें उसके VIDEOS

Updated Feb 05, 2020 | 18:51 IST

शाहीन बाग एक बार फिर से हाई वोल्टेज ड्रामा का गवाह बना जब एक बुर्का पहने महिला ने वहां वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद वहां हंगामा मच गया, उस महिला का नाम गुंजा कपूर बताया गया।

Loading ...
शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाओं को उस समय बुर्का पहनी महिला पर शक हो गया, जब वो वीडियो बना रही थी

नई दिल्ली: नागरिकता कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) का विरोध कर रहा शाहीन बाग काफी दिनों से सुर्खियों में है वजह है यहां पर करीब दो महीने से जारी धरना प्रदर्शन जिसे खासतौर पर यहां की महिलाएं अंजाम दे रही हैं। यूं तो शाहीन बाग में इस दौरान ऐसे वाकये हुए हैं जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है इसमें शाहीन बाग पर फायरिंग अहम है वहीं बुधवार को एक महिला ने बुर्के में पहुंचकर वीडियो बनाने की कोशिश की जिससे वहां हंगामा मच गया। 

वाकया दरअसल ये बताया जा रहा है कि शाहीन बाग पर बुधवार को धरना प्रदर्शन जारी था कि अचानक वहां हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया। शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाओं को उस समय बुर्का पहनी महिला पर शक हो गया, जब वो वीडियो बना रही थी। उन्होंने उसे पकड़ लिया और उसे घेर लिया। बाद में दिल्ली पुलिस उसके बचाव में आई और उसे भीड़ से बाहर निकाला। 

पूछताछ में बताया जा रहा है कि उसका नाम गुंजा कपूर है (Gunja Kapoor) है और वो राजनीतिक विश्लेषक और एक यूट्यूबर है बताते हैं कि उसके चैनल जो वीडियो हैं उसमें अधिकांश में वो राइट विंग विचारधारा का समर्थन करती दिखती है।


'गुंजा कपूर' के बारे और जानकारी और बात उनके Videos की-

  • गुंजा कपूर यूट्यूब चैनल 'Right Narrative' से जुड़ी हुई है
  • ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें फॉलो करते हैं
  • वो शाहीन बाग और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगातार ट्वीट कर रही हैं। 
  • एक ट्वीट में उन्होंने कहा,आखिर क्यों केजरीवाल प्रदर्शन कर रही महिलाओं और बच्चों पर गोली चलवा रहे हैं?'
     
  • एक वीडियो के साथ वो लिखती है, 'क्या विरोध का नशा मातृत्व पर हावी गया? 

गौरतलब है कि शाहीन बाग में पिछले करीब दो महीनों से नागरिकता संशोध कानून और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। महिलाएं धरने पर बैठी हुई हैं।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि पिछले सप्ताह शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल पर गोलियां चलाने वाला कपिल आम आदमी पार्टी का सदस्य है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।