लाइव टीवी

बीजेपी नेता रविंदर रैना के वीडियो पर उमर अब्दुल्ला ने कहा, राजनीतिक विरोधी दुश्मन नहीं होते

Updated Sep 17, 2022 | 16:18 IST

Omar Abdullah: वीडियो में जम्मू और कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रविंदर रैना ने उमर अब्दुल्ला को केंद्र शासित प्रदेश के शीर्ष राजनीतिक नेताओं में एक 'रत्न' के रूप में बताया है। रविंदर रैना ने कहा कि हम दोस्त भी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला। (File Photo)

Omar Abdullah: नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा कि राजनीतिक विरोधी एक-दूसरे के दुश्मन नहीं होते हैं और साथ ही राजनीति विभाजन और नफरत के बारे में नहीं है। दरअसल उमर अब्दुल्ला की ये टिप्पणी ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के जवाब में थी, जिसमें एक नेटिजन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस और भारतीय जनता पार्टी के बीच पिछले दरवाजे से कुछ समझौता करने का संकेत करार दिया है। 

राजनीतिक विरोधी दुश्मन नहीं होते- उमर अब्दुल्ला

हम नहीं चाहते कि बाहरी लोगों को जम्मू-कश्मीर में वोटिंग का अधिकार मिले- ऑल पार्टी मीट के बाद बोले फारूक अब्दुल्ला, महबूबा भी थीं साथ

उमर अब्दुल्ला दोस्त भी हैं- रविंदर रैना

वीडियो में जम्मू और कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रविंदर रैना ने उमर अब्दुल्ला को केंद्र शासित प्रदेश के शीर्ष राजनीतिक नेताओं में एक 'रत्न' के रूप में बताया है। रविंदर रैना ने कहा कि हम दोस्त भी हैं। साथ ही कहा कि उमर अब्दुल्ला पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने उन्हें फोन किया था जब वह कोरोना वायरस से पीड़ित थे।

J&K New Voter:कौन है जम्मू-कश्मीर का नया वोटर, जिसने महबूबा-अब्दुल्ला की बढ़ा दी बेचैनी

ट्वीट का जवाब देते हुए उमर अब्दुल्ला ने कहा कि राजनीतिक रूप से असहमत होने पर राजनेताओं को व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे से नफरत करने की जरूरत नहीं है। उमर अब्दुल्ला ने सिलसिलेवार ट्विट्स में कहा कि राजनीति विभाजन और नफरत के बारे में क्यों है? यह कहां कहता है कि राजनीतिक रूप से असहमत होने के लिए हमें व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे से नफरत करनी होगी? मेरे राजनीतिक विरोधी हैं, मेरे दुश्मन नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं रविंदर के दयालु शब्दों के लिए आभारी हूं और मुझे खुशी है कि वे हमें एक-दूसरे का विरोध करने से नहीं रोकेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।