लाइव टीवी

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने दिए कोरोना वायरस से बचने के टिप्स

Updated Mar 04, 2020 | 14:00 IST

चीन में महामारी बना कोरोना वायरस भारत समेत 70 देशों में फैल गया है। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने इससे बचने के टिप्स बताए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Robert Vadra

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को कहा कि बचाव ही कोरोना वायरस (कोविड-19) को फैलने से रोकने का सबसे अच्छा तरीका है। साथ ही उन्होंने सलाह दी कि कुछ समय के लिए फ्रोजन मीट का सेवन करने से भी बचना चाहिए। वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा कि कोरोना वायरस के मामले पूरी दुनिया में बढ़ रहे हैं और भारत में भी इसके मामले बढ़ रहे हैं। लिहाजा बेहद जरूरी है कि हम अपनी रोजमर्रा की आदतों को लेकर सतर्क रहें और सावधानी बरतें। हाल ही में फ्रोजन मीट को भोजन की उस सूची में शामिल किया गया है, जिसका सेवन करने से बचना चाहिए।'

"दुनिया भर के नागरिकों और दोस्तों से मेरा निवेदन है कि सभी इस मामले में सावधानी बरतें और इससे जुड़ी उचित जानकारियों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं। खास तौर से देश के ग्रामीण इलाकों में कोरोनावायरस से बचने को लेकर जरूरी सावधानियां बरतने के बारे में जागरूकता फैलाना बहुत जरूरी है।" ऐसा करना देश के लिए हमारी वास्तविक सेवा होगी।

इस बीच, नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार को कहा है कि जरूरी उपाय करने के लिए सरकार सभी संबंधित विभागों से संपर्क में है। साथ ही उन्होंने हर दिन के हालात की निगरानी दो उच्चस्तरीय समितियों द्वारा किए जाने की बात भी कही।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।