लाइव टीवी

Pune Fire:पुणे के 'फैशन स्ट्रीट मार्केट' में लगी भीषण आग, करीब 400 से ज्यादा दुकानें जलकर हुईं खाक- VIDEO

Updated Mar 27, 2021 | 06:42 IST

Pune Fire Update:पुणे के फेमस फैशन स्ट्रीट बाजार में शुक्रवार देर रात आग लगने के बाद वहां तकरीबन 400 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक हो गईं, मौके पर राहत के कार्य किए जा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आग जल्दी ही पूरे इलाके में फैल गयी जिसपर बाद में काबू पाया गया
मुख्य बातें
  • पुणे के 'फैशन स्ट्रीट मार्केट' में भीषण आग से 400 से ज्यादा दुकानें खाक
  • पुणे का फैशन स्ट्रीट शॉपिंग के लिए लोगों की खासी पसंदीदा मार्केट है
  • यहां दुकानें काफी घने तरीके से बसी हुई हैं जिसके चलते आग तेजी से फैली 

महाराष्ट्र से आग (Fire)की बड़ी खबर सामने आई है यहां के पुणे स्थित फैशन स्ट्रीट बाजार (Pune's Fashion Street market) में शुक्रवार देर रात लगभग 400 से ज्यादा दुकानों में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र के बाजार में शुक्रवार देर रात आग लगने के बाद यहां का फैशन स्ट्रीट बाजार लगभग पूरी तरह से नष्ट हो गया। बताया जा रहा है तमाम दुकानें जलकर राख हो गईं, क्योंकि यह आग जल्दी ही पूरे इलाके में फैल गयी थी।

कहते हैं कि देर रात लगी आग बड़ी तेजी से फैलती चली गई सूचना पर फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। अचानक लगी आग से पूरी फैशन स्ट्रीट जल गई फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

घटना में किसी प्रकार की जनहानि की अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है आग की भयावहता  इतनी ज्यादा थी कि पूरी की पूरी फैशन स्ट्रीट की दुकानें जलकर कुछ ही देर में खाक हो गईं।

पुणे का फैशन स्ट्रीट शॉपिंग के लिए लोगों की खासी पसंदीदा मार्केट

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक रात करीब 9 बजे के आस पास यह आग लगी जिसके बाद वहां हड़कंप मचा और फायर ब्रिगेड को खबर की गई उसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां और 4 टैंकर पहुंचे जिनकी मदद से और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया, घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है। गौर हो कि पुणे का फैशन स्ट्रीट खासा मशहूर बाजार और शॉपिंग के लिए लोगों की खासी पसंदीदा मार्केट है यहां दुकानें काफी घने तरीके से बसी हुई हैं जिसके चलते आग को फैलने में देर नहीं लगी।

वीडियो साभार- Faizan Choudhari_You Tube

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।