लाइव टीवी

Punjab: सीएम भगवंत मान के दौरे से पहले जालंधर में लिखे मिले खालिस्तान समर्थक नारे, पुलिस अलर्ट

Updated Aug 29, 2022 | 09:27 IST

Punjab: जालंधर पुलिस ने स्थिति का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर रही है। जालंधर के एसएचओ कमलजीत ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि हम पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सीएम के दौरे से पहले लिखे मिले खालिस्तान समर्थक नारे।
मुख्य बातें
  • जालंधर में लिखे मिले खालिस्तान समर्थक नारे
  • सीएम के दौरे से पहले लिखे मिले खालिस्तान समर्थक नारे
  • मामले की जांच कर रही पुलिस

Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के जालंधर दौरे से एक दिन पहले शहर भर में कई जगहों पर खालिस्तानी नारे लिखे पाए गए। नारे कथित तौर पर सीएम भगवंत मान और पूर्व सीएम बेअंत सिंह के पोस्टर पर लिखे गए थे। पूर्व सीएम बेअंत सिंह की 31 अगस्त, 1995 को चंडीगढ़ में सिविल सचिवालय के बाहर एक बम विस्फोट में मृत्यु हो गई थी।

सीएम के दौरे से पहले जालंधर में लिखे मिले खालिस्तान समर्थक नारे

स्थिति का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर रही पुलिस

जालंधर पुलिस ने स्थिति का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर रही है। जालंधर के एसएचओ कमलजीत ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि हम पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब पंजाब में 'खालिस्तान समर्थक नारे' लिखे पाए गए हों। इससे पहले इसी साल जुलाई महीने में करनाल पुलिस ने जून में दो शिक्षण संस्थानों की दीवारों पर इस तरह के नारे लिखने के आरोप में पटियाला के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।

Khalistan: केजरीवाल के पंजाब दौरे से पहले दीवारों पर लिखे मिले 'खालिस्तान' के नारे, माहौल खराब करने की कोशिश

पूछताछ के दौरान मनजीत के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने कहा था कि अमेरिका के एक व्यक्ति ने उसे काम पूरा करने के लिए 1,000 डॉलर का भुगतान करने का वादा किया था। पुलिस ने मंजीत को अदालत में पेश किया, जिसने उसे आगे की जांच के लिए 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

हिमाचल प्रदेश: धर्मशाला में विधानसभा के मेन गेट और चारदीवारी पर लगाए गए खालिस्तान के झंडे

हिमाचल प्रदेश में भी एक पंजाब निवासी को अप्रैल में धर्मशाला शहर में हिमाचल विधानसभा की दीवारों पर खालिस्तानी झंडे लगाने और नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस बारे में बताया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।