लाइव टीवी

पंजाब सीएम भगवंत मान आ रहे हैं दिल्ली, करेंगे 'सरकारी स्कूलों' और 'मोहल्ला क्लीनिक' का दौरा

Updated Apr 24, 2022 | 17:36 IST

Bhagwant Mann's Delhi Will visit Delhi: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 25 अप्रैल को दिल्ली का दौरा करेंगे, वो यहां पर दिल्ली सरकार के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिक में जायेंगे।

Loading ...
पंजाब सीएम भगवंत दिल्ली 'स्कूलों' और 'मोहल्ला क्लीनिक' का करेंगे दौरा

Bhagwant Mann news: पंजाब के सीएम भगवंत मान 25 अप्रैल को दिल्ली जा रहे हैं, बताया जा रहा है कि वो दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर दिल्ली सरकार के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों की विजिट करने वाले हैं, इस विजिट में शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री और दोनों राज्यों के शीर्ष अधिकारी भी साथ रहेंगे।

भगवंत मान सरकार ने पंजाब चुनाव तमाम वादे किए थे जो दिल्ली मॉडल की तर्ज पर थे जिनको पूरा करने में पंजाब सरकार जुटी गई है,  जानकारी के मुताबिक दिल्ली में सरकारी स्कूलों और मोहल्ला क्लिनिकों के मॉडल को भगवंत मान सरकार पंजाब में भी लागू करने पर विचार कर रही है, जिसको लेकर ये दौरा हो रहा है।

एक्शन में भगवंत मान सरकार, 184 VIPs की सुरक्षा ली वापस, इसमें पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी शामिल

पंजाब में हर घर को 300 यूनिट बिजली फ्री देने का ऐलान किया था ये नया नियम यहां 1 जुलाई, 2022 से लागू होगा साथ ही 2 किलोवाट तक के जितने भी ग्राहकों का 31 दिसंबर तक का बिल बकाया है वह सब माफ होगा।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य ड्यूटी के दौरान शहीद होने वाले पुलिसकर्मी के परिवार को पंजाब सरकार की ओर से एक करोड़ रुपये की राहत राशि प्रदान करने का भी ऐलान किया है केजरीवाल सरकार ने इसे दिल्ली में लागू किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।