लाइव टीवी

पंजाब के CM कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी, 10 लाख अमेरिकी डॉलर के इनाम का ऐलान

Updated Jan 02, 2021 | 14:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में एक पोस्‍टर मोहाली में देखा गया है, जिसमें सीएम को मारने वाले के लिए 10 लाख अमेरिकी डॉलर के इनाम की घोषणा भी की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पंजाब के CM कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी, मोहाली में लगाया गया पोस्‍टर

अमृतसर : पंजाब के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी वाला पोस्‍टर राज्‍य में देखा गया है, जिसके बाद यहां सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। मोहाली में इस संबंध में एक पोस्‍टर देखा गया है, जिसमें पंजाब के सीएम को जान से मारने वाले को 10 लाख अमेरिकी डॉलर का इनाम देने की भी धमकी दी गई है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है, जबकि सीएम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और विशेष चौकसी बरती जा रही है।

मोहाली सिटी एसपी ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात व्‍यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। एक गाइड मैप पर ये पोस्‍टर मोहाली में 31 दिसंबर को देखा गया था, जिसमें पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर को जान से मारने वाले के लिए 10 लाख अमेरिकी डॉलर के इनाम की घोषणा भी की गई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 506 और 120B के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पंजाब के सीएम को जान से मारने की धमकी वाला पोस्‍टर मोहाली में देखे जाने के बाद पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस इसमें साइबर टीम की भी मदद ले रही है। यह पोस्‍टर 31 दिसंबर को मोहाली के सेक्टर 66/67 में देखे जाने की बात सामने आई है। इसमें पंजाब के सीएम तस्वीर के साथ लिखा है कि मारने वाले को 10 लाख अमेरिकी डॉलर का इनाम दिया जाएगा।

पंजाब के सीएम को जान से मारने की धमकी वाला यह पोस्‍ट ऐसे समय में सामने आया है, जबकि राज्‍य में किसान आंदोलन को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। पंजाब के सीएम ने केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन का समर्थन किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।