लाइव टीवी

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, जानें क्या है मामला

Updated Apr 20, 2022 | 09:40 IST

Kumar Vishwas: आज सुबह-सुबह पंजाब पुलिस के जवान, कवि औरआम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के घर पहुंचे हैं। इस बात की जानकारी कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस
मुख्य बातें
  • पंजाब चुनावों के दौरान कुमार विश्वास ने आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे।
  • पुलिस पहुंचने पर कुमार विश्वास ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को भी नसीहत दी है।
  • उन्होंने मान को इशारों में अरविंद केजरीवाल से धोखा खाने की चेतावनी दी है।

Kumar Vishwas: आज सुबह-सुबह पंजाब पुलिस के जवान कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के घर पहुंचे हैं। इस बात की जानकारी कुमार विश्वास ने ट्वीट कर दी है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि पंजाब पुलिस किन वजहों से कुमार विश्वास के घर पहुंची है। लेकिन पंजाब चुनावों के दौरान कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे।

ट्वीट कर भगवंत मान को क्या कहा

 पुलिस के घर पहुंचने पर कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धोखा मिलने की बात कही है। उन्होंने लिखा है किएक समय मेरे द्वारा ही भगवंत मान को पार्टी में शामिल करवाया गया था। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को आगाह करते हुए लिखा है कि दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब की लोगों की ताकत से खेलने दे रहे हो, वह एक दिन मान और पंजाब को धोखा देगा। विश्वास ने कहा कि देश मेरी चेतावनी को याद रखे।

इस बयान पर हुआ था बवाल
पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास के एक सनसनीखेज आरोप पर राजनीति गरमा गई थी। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने देश को तोड़ने की बात की थी। और बोले थे कि एक दिन वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या फिर खालिस्तान के पहले प्रधानमंत्री । यही नहीं विश्वास ने इस मामले पर केजरीवाल से जवाब भी मांगा था। हालांकि इसके जवाब में केजरीवाल ने खुद को स्वीट आतंकी बताते हुए कहा था कि वह लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल बना रहे हैं।

आप विधायक ने ऐसे साधा निशाना

कुमार विश्वास के ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालयान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कांप क्यों रहे हैं, जो चुनाव से पहले बोला था, उसी का तो सबूत मांगने पंजाब पुलिस पहुंची है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।