लाइव टीवी

Punjab: अटारी बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, BSF ने दो पाकिस्तानी आतंकी किए ढेर

Updated Dec 17, 2020 | 08:40 IST

सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब के अटारी बार्डर पर दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया है। इस दौरान बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं।

Loading ...
Punjab Two intruders at Attari border eliminated by BSF weapons recovered Search operation underway
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश हुई नाकाम
  • अटारी बॉर्डर पर सीमा सुरक्षाबल ने मार गिराए दो पाकिस्तानी घुसपैठिये
  • घुसपैठियों के पास से हथियार बरामद, सर्च ऑपरेशन जारी

अटारी (पंजाब): पंजाब के अटारी बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने उनसे हथियार भी बरामद किए हैं। खबरों की मानें तो अमृतसर से सटे अटारी बॉर्डर पर दो घुसपैठिए सीमा के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे इसी दौरान बीएएस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो फायरिंग शुरू हो गई है और मौके पर ही दोनों घुसपैठिए मारे गए। फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान जारी है। 

रविवार को मारे गए थे दो आतंकी

आपको बता दें कि रविवार को ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था जबकि अन्य को पुंछ जिले में पकड़ लिया था।  राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में जारी जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनाव को प्रभावित करने के लिए पाकिस्तान ने कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों की कश्मीर में घुसपैठ कराने का एक और प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की घुसपैठ का यह प्रयास जारी चुनावों में लोगों की भारी भागीदारी के कारण पाकिस्तान की हताशा को दर्शाता है।

बरामद हुई थी दो राइफलें

रविवार को मारे गए पाकिस्तानी आतंकवादियों की पहचान साजिद और बिलाल के रूप में हुई थी और कहा कि उनके पास से दो एके 47 राइफलें, एक अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर और एक सैटेलाइट फोन बरामद किया गया। अधिकारियों ने बताया कि माना जा रहा है कि यह समूह तीन दिन पहले पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से घुसपैठ कर शोपियां जिले की ओर जा रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।