लाइव टीवी

Sidhu Moose Wala News: मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे, आज CM मान जाएंगे मानसा

Updated Jun 03, 2022 | 06:36 IST

पंजाबी सिंगर मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है और इसमें कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री मान आज मूसेवाला के घर जा सकते हैं।

Loading ...
आज भगवन्त मान जा सकते हैं मूसेवाला के घर
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में एकजुट हुई विपक्षी पार्टियां
  • सुबह 8 बजे भगवन्त मान जा सकते हैं मूसेवाला के घर
  • पंजाब भवन में पंजाब की सभी विपक्षी दलों की बुलाई गई मीटिंग

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर मूसेवाला की हत्या के बाद आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक मूसेवाला के बॉडी में 19 गोलियां लगी थीं। पोस्टमॉर्टम में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि मूसेवाला के सिर में कोई भी गोली नहीं लगी थी।.बल्कि लंग्स और लीवर में सबसे ज्यादा गोलियां लगी। बॉडी में 19 गोलियां लगने के 15 मिनट बाद ही मौत हो गई थी..रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा है कि गाड़ी पर 40 से ज्यादा गोलियां चलाई गईं थी।

सियासत हुई शुरू

वहीं मूसेवाला हत्या के बाद सियासत भी शुरू हो गई है। इस हत्याकांड को लेकर विपक्षी पार्टिया अब एकजुट हो गई हैं। आज पंजाब भवन में विपक्षी पार्टियों की बैठक बुलाई गई है जिसमें कांग्रेस-बीजेपी-अकाली एक साथ आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगी। उधर सीएम भगवंत मान आज सिद्धू मूसेवाला के घर जा सकते हैं जहां वो परिवार के साथ शोक प्रकट करेंगे।। मानसा जाकर वो मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात कर सकते हैं।

 कौन है गोल्डी बराड़? सिद्धू मूसेवाला की हत्या से क्या है कनेक्शन

बयान बदल रहा है बिश्नोई

वहीं, मर्डर केस को लेकर पुलिस अब तक की कार्रवाई को लेकर जानकारी दे सकती है। सूत्रों के मुताबिक मूसेवाला मर्डर केस में लॉरेंस बिश्नोई ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।बिश्नोई ने ये कबूल किया है कि उसी के गैंग मेंबर ने मूसेवाला को मारा है।हालांकि स्पेशल सेल (CELL) के सोर्सेज के अनुसार, बिश्नोई लगातार अपने बयान बदल रहा है।

वहीं पंजाब कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात कर पार्टी नेता और गायक सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या की केंद्रीय एजेंसी राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) या केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने किया। अन्य सदस्यों में पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा, पार्टी की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आशु, राजकुमार चब्बेवाल, सुखजिंदर सिंह रंधावा और बलबीर सिंह सिद्धू आदि शामिल थे।

बड़ी साजिश का हिस्सा है सिद्धू मूसेवाला की हत्या, सामने आया कनाडा से लेकर तिहाड़ जेल का कनेक्शन

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।