लाइव टीवी

भगवंत मान का ऐलान- 23 मार्च को जारी करेंगे एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर, व्हाट्सएप पर लोग कर सकेंगे शिकायत

पुलकित नागर | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Mar 17, 2022 | 16:20 IST

Bhagwant Mann: पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने घोषणा की है कि 23 मार्च को शहीद दिवस के मौके पर भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन शुरू की जाएगी। प्रदेश के लोग व्हाट्सएप के जरिए भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज करा सकेंगे।

Loading ...
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान
मुख्य बातें
  • 23 मार्च को भगत सिंह के शहीद दिवस पर एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी होगा
  • व्हाट्सएप पर भ्रष्टाचार की शिकायत भेज सकेंगे पंजाब के लोग
  • मान ने कहा- नंबर मेरा पर्सनल व्हाट्सएप नंबर होगा

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा फैसला लेते हुए ऐलान किया है कि भगत सिंह के शहीद दिवस पर 23 मार्च को एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी होगी। पंजाब के लोग इसके माध्यम से व्हाट्सएप पर भ्रष्टाचार की शिकायत भेज सकेंगे। पंजाब में भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए भगवंत मान का ये बड़ा फैसला है। पंजाब के लोग सीधे भगवंत मान से भ्रष्टाचार की शिकायत कर पाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 99% लोग ईमानदार होते हैं सिर्फ एक प्रतिशत की वजह से सिस्टम बिगड़ता है। मैं ईमानदार ऑफिसर्स के साथ हमेशा खड़ा हूं। पंजाब में अब हफ्ता वसूली बंद होगी। हफ्ता वसूली के लिए कोई भी नेता किसी अधिकारी को परेशान नही करेगा।

मान ने ट्वीट कर कहा कि भगत सिंह जी के शहीदी दिवस पर हम anti-corruption हेल्पलाइन नंबर जारी करेंगे। वो मेरा पर्सनल व्हाट्सएप नंबर होगा। अगर आपसे कोई भी रिश्वत मांगे, उसकी वीडियो/ऑडियो रिकॉर्डिंग करके मुझे भेज देना। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। पंजाब में अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा।  

पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार के फैसले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब कोई आपसे रिश्वत मांगे तो ना ना कहें बल्कि बातचीत रिकॉर्ड करें और वीडियो/ऑडियो व्हाट्सएप नंबर पर भेजें। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि तुरंत सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले मान ने कहा था कि पंजाब की जनता के हित में आज एक बहुत बड़ा फैसला लिया जाएगा। पंजाब के इतिहास में आज तक किसी ने ऐसा फैसला नहीं लिया होगा। कुछ ही देर में एलान करूंगा...।

भगवंत मान ने पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार किया ग्रहण, पहले गैर-कांग्रेस और गैर-अकाली सीएम बने

भगवंत मान तोड़ेंगे परंपरा, जानें इस गांव में क्यों लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।