लाइव टीवी

राहुल गांधी ने Video शेयर कर कहा-जवानों के लिए नॉन बुलेटप्रूफ ट्रक और अपने लिए 8400 करोड़ का जहाज!

Updated Oct 10, 2020 | 11:27 IST

Rahul Gandhi taunted PM Modi:पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सेना के कुछ जवान बैठे दिख रहे हैं।

Loading ...
राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी केंद्र का सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर हमला करने का कोई मौका छोड़ते नहीं है, अपने इस कदम में कई दफा उन्हें मुंह की भी खानी पड़ती है लेकिन राहुल बराबर लगे रहते हैं, ताजा मामले में राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है, इस वीडियो में दिख रहा है कि एक ट्रक में कथित तौर पर सेना के कुछ जवान बैठे हैं और आपस में बात कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने वीडियो के साथ लिखा हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और पीएम के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?'

इस वीडियो के मुताबिक एक जवान कहता है कि 'नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़...


इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा था, 'भारत के लिए असल खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को समझ नहीं है, वास्तविकता यह कि उनके आसपास मौजूद किसी भी शख्स में उन्हें यह बताने की हिम्मत नहीं है।'

पीयूष गोयल ने राहुल गांधी की इस टिप्पणी पर उन्हें दिया था करारा जवाब 

इस मामले पर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी के इस टिप्पणी पर उन्हें जवाब दिया था, गोयल ने कहा था, 'राहुल गांधी के इर्द-गिर्द मौजूद किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे उन्हें बता सके कि उन्हें कुछ समझ नहीं आता है, जब दुनिया की अग्रणी कंपनी के सीईओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार का समर्थन किया है तो वह उसका मजाक उड़ा रहे हैं।' कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने डेनमार्क के प्रधानमंत्री के साथ पीएम मोदी की बातचीत का एक हिस्सा शेयर करते हुए तंज किया था, जिसमें वह विंड एनर्जी टरबाइन के जरिये हवा से पानी अवशोषित कर स्‍वच्‍छ पेयजल बनाने की बात करते सुने जा रहे हैं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की 'समझ' पर सवाल उठाए तो बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता के 'ज्ञान' पर सवाल उठाए। अब काउंसिल ऑफ साइंटिफिक ऐंड इंडस्ट्रियल रिसर्च ने कहा है कि यह एक स्‍थापित तकनीक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।