लाइव टीवी

Sawal Public Ka:राहुल 'भक्ति' में मोदी की मौत की चाह, कांग्रेस की देश में आग लगाने की धमकी?

Updated Jun 15, 2022 | 22:20 IST

आज गांधी परिवार के खिलाफ ED की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस क्यों इतनी हाय-तौबा कर रही है, ये समझ के परे है। अगर कांग्रेस को सरकार के खिलाफ कोई पॉलिटिकल मूवमेंट भी खड़ा करना है तो वो जनता के किसी मुद्दे को चुन सकती है। 

Loading ...

हे राम! सत्याग्रह के नाम हिंसक संग्राम?
राहुल 'भक्ति' में मोदी की मौत की चाह?
कांग्रेस की देश में आग लगाने की धमकी?
गांधी के नाम...पर 'सन्मति दे भगवान'?

देखिए, Sawal Public Ka, Navika Kumar के साथ-

ED सूत्रों से मुझे पता चला है कि राहुल गांधी पूछताछ के दौरान कई बार अपने बयान को ही Contradict कर रहे हैं.. यानी राहुल के बयानों में विरोधाभास दिख रहा है.. आज राहुल से पूछताछ का तीसरा दिन है.. चूंकि राहुल अपने जवाबों में बहुत अटक रहे हैं इसलिए हो सकता है कि ED को उनसे अभी और पूछताछ करनी पड़े.. इसलिए राहुल ने ED से कल यानी गुरुवार की छुट्टी मांगी है.. राहुल ने कहा है कि वो शुक्रवार को फिर से पूछताछ में शामिल हो सकते हैं..

सच को सामने रखने के लिए चिल्लाने की जरूरत नहीं होती...और हर हथकंडे अपनाने के बावजूद झूठ, झूठ ही रहता है। इसी देश में नेताओं के ऐसे उदाहरण हैं, जब खुद पर गंभीर आरोप लगने के बावजूद उन्होंने जांच के नतीजे का इंतजार किया। जांच के रास्ते में रोड़ा बनने की कोशिश नहीं की। और बेदाग होकर निकले। कांग्रेस, गांधी परिवार के नाम पर पिछले 3 दिनों से जो कर रही है, इससे उस पर परिवारवाद का आरोप और गंभीर होता है। कांग्रेस को ये बात समझनी होगी।

PM मोदी पर कांग्रेस नेता शेख हुसैन ने दिया विवादित बयान, BJP ने दर्ज कराया केस 

रणदीप सुरजेवाला, प्रवक्ता, कांग्रेस ने कहा कि दिल्ली पुलिस के वो कठपुतली अधिकारी भी जान लें कि ये याद रखा जाएगा, और इसे चेतावनी भी मान लें कि इस गुंडागर्दी का हिसाब भी लिया जाएगा। हम गांधीवादी हैं, शांतिप्रिय हैं, अहिंसक हैं पर आप नेमप्लेट उतारकर अगर दफ्तर के दरवाजे तोड़कर गुंडागर्दी करेंगे, तो फिर ये मत समझिए कि कांग्रेस के कार्यकर्ता चुप बैठे रहेंगे। फिर हमें जवाब देना भी आता है। 

ऐसे में सवाल पब्लिक का है कि-

1. गांधी जी के सत्याग्रह के नाम पर कांग्रेस के प्रदर्शन में हिंसा क्यों ?

2. क्या PM मोदी के खिलाफ अपशब्दों से कांग्रेस के आंदोलन का सच सामने आ गया है ?

3. क्या राहुल गांधी से ED की पूछताछ पर हंगामा आरोपों पर पर्दा डालने का प्रयास है ?  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।